close button
छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

नेवसा ओैर नगचुवां से 17 बच्चे प्रमाण पत्र के लिए पहुंचे तहसील कार्यालय ।

तहसीलदार ने दिलाया भरोषा जल्द ही प्रमाण पत्र बनवा दिया जाएगा ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 05.01.2023

करगीरोड कोटा – वर्तमान में जाति आमदानी और निवास प्रमाण पत्र बनवाना एवरेस्ट में चढ़ने से कम मुश्किल काम नहीं है । हजार चक्कर आफिसों और पटवारियों के लगाने के बाद भी समय पर प्रमाण पत्र बन जाए तो लोग अपने को धन्य ही समझते हैं ऐसे में सुदुर गांवों में रहने वालों बच्चों की समस्या को देखते हुए राज्य शासन ने आदिवासी बच्चों के प्रमाण पत्र के लिए अधिकारियों को आदेशित कर रखा है ।

इसी संदर्भ में आज नेवसा और नगचुंवा पंचायत के लगभग 17 बच्चे ग्राम पंचायत की ग्राम सभा में अनुमोदन के कागज लेकर कोटा तहसील कार्यालय पहुंच गए । जहां उन्होंने तहसीलदार प्रांजल मिश्रा से मुलाकात करके अपने दस्तावेज दिखाए ।

तहसीलदार प्रांजल मिश्रा ने सभी बच्चों के आवेदन लिए और जल्द ही उन्हें प्रमाण पत्र बनवाकर देने का वादा किया साथ ही सभी बच्चों को गाड़ियों से उनके घर जाने की व्यवस्था भी की ।

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए तहसीलदार प्राजंल मिश्रा ने बताया कि – नेवसा और नगचुंवा से 17 बच्चे अपने जाति निवास और आमदानी प्रमाण पत्र बनवाने आए थे । उनके आवेदन ले लिए गए हैं और जल्द ही इसकी प्रक्रिया पूरी करके उन्हें प्रमाण पत्र दे दिया जाएगा ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button