करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

अजीत जोगी के लिए पूजा अर्चना का दौर शुरू ।

सभी को उम्मीद जल्द ही स्वस्थ होंगे उनके लाडले ।

जोगीसार के साथ प्रदेश भर में प्रार्थना ।

बंग न्यूज लाईव
मंगलवार 12.05.2020

 

बिलासपुर – प्रदेश के प्रथम सीएम अजीत जोगी पिछले तीन चार दिनों से रायपुर के नारायणी अस्पताल में हैं । उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है । डाक्टरों की एक टीम चैबीस घंटे उनकी निगरानी में लगी है ।
लेकिन इस बीच प्रदेश भर में उनके लिए प्रार्थना और पूजा अर्चना का दौर शुरू हो चुका है । सभी को उम्मीद है उनके लाडले अजीत जोगी जल्द ही स्वस्थ होंगे । और वापस उनके बीच आएंगे ।


तीन दिन पहले अजीत जोगी को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था । बाद में डाक्टरों ने बताया कि उनके मस्तिष्क में आक्सीजन नहीं जा रहा था इसलिए वहां सूजन आ गई है । इस दौरान अजीत जोगी कोमा में चले गए । इस खबर ने पूरे प्रदेश को चिंता में डाल दिया ।


अजीत जोगी के गृह ग्राम जोगी सार में लोगों ने अपने बेटे के लिए पूजा अर्चना करनी शुरू कर दी है । इस बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव ने भी अस्पताल पहुंच कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है । कल ही प्रदेश के एक और पूर्व सीएम डा रमण सिंह ने भी अस्पताल पहुंच कर अजीत जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी ।


इस बीच अच्छी खबर ये आ रही है कि आडियो थैरेपी के बाद कुछ मुवमेंट देखने की मिली है । जनता कांग्रेस के नेता पंकज तिवारी ने कहा कि – मैं तीन-चार दिन से यही साथ में हूं आज जोगी जी के आंखों में कुछ मूवमेंट देखने को मिला है धीरे-धीरे जोगी जी की तबीयत में जरूर सुधार होगा क्योंकि उन्हें छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ छत्तीसगढ़ वासियों की दुआ आशीर्वाद प्यार मिल रहा है । मरवाही क्षेत्र की जनता के द्वारा भी हर धार्मिक स्थल में पूजा अर्चना किया जा रहा है और जोगी जी के लिए लोग भगवान से दुआ कर रहे हैं कि जोगी जी को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले ।


वीरेंद्र सिंह बघेल जकांछ प्रदेश प्रवक्ता- जोगी जी के लिए लोग भगवान से दुआएं मांग रहे हैं हर मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे गिरजाघर में लोग पूजा अर्चना कर रहे हैं और उनके पैतृक निवास स्थान जोगीसार में भी उनके परिवार के सदस्यों और गांव वालों के द्वारा मंदिर में भी पूजा अर्चना की जा रही है लोगों के ही आस है कि जोगी जी जल्द स्वस्थ होकर हमारे बीच होंगे I

ज्ञानेंद्र उपाध्याय – जोगी जी लोगों के प्रति दिल से बिना छल कपट किए हुए लोगों की भलाई किए हैं क्या गरीब हो क्या अमीर हो सबको जोगी जी एक समान और अपना परिवार समझे हैं इनके प्रति लोगों का दिल से लगाव है इसलिए जोगी जी के लिए लोग दिल से दुआ मांग रहे हैं I

डॉक्टर खेमका- नारायणा हॉस्पिटल 48 घंटे का इलाज के दौरान आंखों में कुछ मूवमेंट देखने को मिला है हमारी ओर से लगातार प्रयास की जा रही है और जोगी जी को हमने ऑडियो थेरेपी भी दे रखी है जिससे उनके मनपसंद के गाने और कविताएं भी उनको सुनाई जा रही है

Related Articles

Back to top button