करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

आरक्षक ने कहा मास्क लगा लो तो दो लोगों ने कर दिया हमला ।

डायल 112 में तैनात आरक्षक से 2 लोगों ने किया मारपीट

जीपीएम पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 12.05.2020

 

गौपेम – चोैक में खड़े लोगों को मास्क के उपयोग के लिए कहना एक आरक्षक को भारी पड़ गया । आरक्षक ने जिनसे मास्क लगाने के लिए कहा उन्होंने मास्क तो नहीं लगाया उल्टे आरक्षक पर लाठी से हमला कर दिया । प्राप्त जानकारी के अनुसार मरवाही थाने के 112 डायल में कार्यरत आरक्षक जय सिंह पन्द्राम कल दिनांक 11 मई को दोपहर 2ः 30 बजे ग्राम करहनी एक विवाद की सूचना मिलने के बाद गया हुआ था।


सूचना में विवाद के निपटारा एवं समझाइश देने के बाद जब आरक्षक डायल 112 से वापस मरवाही थाने आ रहा था तभी करहनी बस स्टैंड पर लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए कुछ लोग खड़े हुए थे जिस पर आरक्षक के द्वारा खड़े लोगों में से ओम प्रकाश एवं प्रीतम सिंह को समझाइश देते हुए मास्क लगाने की बात कही गई, लेकिन दोनों युवकों ने पुलिस से ही वाद-विवाद करते हुए पुलिस हो कहकर धौंस जमाने की बात कहते हुए गाली देते हुए डंडे और हाथ मुक्का से आरक्षक पर हमला कर दिया ।


आरक्षक के द्वारा इसकी सूचना थाने में दी गई । सूचना प्राप्त होते ही मरवाही प्रभारी के द्वारा तत्काल ’पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार’ को जानकारी दी गई जिन्होंने विधि अनुरूप कार्यवाही हेतु निर्देशित किया।
मामले की गंभीरता को देखते हुए मरवाही थाने के द्वारा आरक्षक जय प्रकाश पन्द्राम की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 25/20 धारा 294, 323, 506, 353, 186, 332, 188 269, 270, 34 अपराध कायम कर मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपीगण ओम सिंह उर्फ ओम प्रकाश उइके एवं प्रीतम सिंह निवासी करहनी’ को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button