करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

उड़िसा से पेण्ड्रा के लिए निकले दम्पत्ति की गाड़ी पलटी ।

सक्ती चांपा मुख्य मार्ग पर हुई दुर्घटना ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 09.05.2020

 

सक्ती – उड़ीसा से अपने गृह ग्राम पेण्ड्र जा रहे बुजुर्ग दम्पत्ति प्रकाश चंद्रा राज 65 वर्ष अपने परिवार के साथ उड़िसा से पेण्ड्रा के लिए निकले थे लेकिन चांपा सक्ती मुख्यमार्ग पर सुवाडेरा के पास उनकी कार क्रमांक od 23 H 4121 दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।

आज सुबह तकरीबन 9 बजे के लगभग सक्ती से चांपा जाने वाली मुख्य मार्ग में सक्ती से लगभग 06 किलो मीटर दुर सुवाडेरा ग्राम के पास  हाईवे  पर ओडिसा से छत्तीसगढ़ आ रही कार जिसका नम्बर है ओडी 23 एच 4121 दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।

सड़कों पर भारी भरकम गड्डो से टकराकर अनियंत्रित होकर दो तीन पलटी होने के बाद एक पेड़ से जा टकराई । दुर्घटना में कार चालक को कोई चोटे नहीं आई है वहीं बाजू की सीट पर मौजुद बुजुर्ग दंपत्ति प्रकाश चंद्रा राज उम्र 65 वर्ष को कुछ चोटे आई है जिनको इलाज के लिए 112 द्वारा सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया है ।

घायल प्रकाश राज का कहना है हम दोनों लाकडाउन में परमिशन लेकर अपने गृह ग्राम पेंड्रा के लिए रवाना हुए थे पर अचानक गाड़ी का पहिया सड़क पर बने गड्डे में पड़ी और गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी दो तीन पलटी मारने के बाद लगभग 10 मीटर दुर खेत में जा गिरी प्रकाश राज का कहना है हम लोगो ने सीट बेल्ट लगाया हुआ था जो हादसे के वक्त एयरबैग के संपर्क में आने से ऐयरबैग खुल जाने से हम लोगो को ज्यादा चोटे नहीं आई है पर गाड़ी पुरी तरह से नष्ट हो गया हैI

सक्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर गिरीश का कहना है अभी इनका हालत सही है अगर जरूरत पड़े तो बाहर रिफर किया जा सकता हैं

Related Articles

Back to top button