करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कबीर चबूतरा में बैरियर पर ड्यूटी करने वाले आरक्षक से मारपीट का मामला ।

जीपीएम पुलिस की त्वरित कार्यवाही, आरोपी गिरफ्तार गाड़ी जप्त ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 06.05.2020

गौपेम – प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए अंतरराज्यी सीमा पर चैकसी बढ़ा दी गई है । गौरेला पेण्ड्रा तथा मरवाही से क्योंकि मध्यप्रदेश की सीमा लगती है इसलिए यहां चोैकसी ज्यादा कड़ी है तथा हर आने जाने वाले वाहनों की कड़ी जांच होती है ।

आज सुबह केंवची की ओर से ब्रेजा गाड़ी सीली 10 एपी 8719 में सवार होकर चार लोग कबीर चबूतरा अंतरराज्यी बेरियर पर आए जिसमें से एक युवक बाहर निकला और बेैरियर पर तैनात कर्मचारी को बैरियर खोलने के लिए । कर्मचारी ने उससे पास दिखाने की बात कही तो उसने कहा कि वो प्रदेश का बड़ा नेता है आस पास की कोई जरूरत नहीं है । और कर्मचारियों से बेरियर खोलने का दबाव बनाने लगा,ड्यूटी पर तैनात आरक्षक के द्वारा सीमा पार करने हेतु आवश्यक पास की माँग की गई ।

उसने अपने को जयरामनगर का बड़ा नेता बताते हुए किसी भी तरह के पास की जरूरत नही होना बताया गया और करंजिया तक जाने की बात कही गई, आरक्षक द्वारा नियमों का हवाला देते हुए अंतरराज्यीय सीमा पार नही करने देने की बात कही गई, उक्त व्यक्ति द्वारा अन्य तीन साथियों के साथ आरक्षक से दबाव बनाते हुए मारपीट और गालीगलौज करते हुए शासकीय कार्य मे बाधा पहुँचाते आरक्षक की वर्दी फाड़ दी।

उक्त घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार को दी गई जिस पर त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश थाना प्रभारी गौरेला को दिए जाने पर थाना गौरेला की टीम मौके पर पहुँच कर उक्त सभी चारों आरोपियों महेंद्र सिंह ठाकुर उत्तरा कुमार यादव, रामधर्म यादव, और राजू प्रधान सभी निवासी खैरा जयराम नगर थाना मस्तूरी को ब्रेजा गाड़ी cg 10 ap 8719 सहित थाना लाये।

प्रार्थी आरक्षक क्रमांक 135 राजीव कुमार पैकरा की रिपोर्ट पर थाना गौरेला में ’अपराध क्रमांक 39ध्20 धारा 186, 353, 332, 294, 323, 506, 34,188, 269, 270 एवं 03 महामारी अधिनियम’ कायम किया जाकर ’ब्रेजा गाड़ी cg 10 ap 8719’ को जप्त कर चारो आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button