करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कुकर्मी तहसीलदार गिरफ्तार , लड़की ने लगाया आरोप ।

सालों से कर रहा था दैहिक शोषण ।

तहसीलदार के पहले जनबा गुरूजी थे ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 28.05.2020

 

बेमेतरा – एक तहसीलदार पर एक लड़की ने आरोप लगाया कि तहसीलदार पिछले कई साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा था और हमेशा कहता कि शादी करूंगा लेकिन अब उसने खुद सगाई कर ली । लड़की ने ये भी आरोप लगाया कि तहसीलदार पहले गुरूजी भी रह चुके है तभी से उन दोनों का संबंध है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेमेतरा थाना क्षेत्र की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है । सिमगा में पदस्थ नायाब तहसीलदार युवराज साहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । युवती ने नायब तहसीलदार पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया है।

क्षेत्र की एक युवती ने सिमगा के नायब तहसीलदार पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शोषण किया है। वहीं पीड़िता जब शादी की बात करती तो आरोपी बात टाल देता था। लेकिन जब लंबे समय तक आरोपी शादी की बात को टालता रहा तो पीड़िता ने थाने में न्याय की गुहार लगाइ है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

सिटी कोतवाली बेमेतरा में लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि युवराज साहू ने वर्ष 2015 से 19.05.2020 तक लगातार शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती वर्ष 2015 के पुर्व बेमेतरा में पढाई कर रही थी वर्ष 2015 के पुर्व युवराज साहू शिक्षाकर्मी के पद पर जिला बेमेतरा के ग्राम बालसमुंद और सिंघौरी में पदस्थ था। सन 2019 में युवराज साहू का नायब तहसीलदार के पद पर चयन हाने से उसकी पोस्टिंग सिमगा जिला बलौदाबाजार में हुई। इसी बीच उसने सगाई कर ली और युवती को बताया भी नही ।

पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध सदर धारा 376,376 (2) (द) भादवि, 3(2) (अ)एसी एसटी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया। उक्त घटना के संबंध में वरिष्ट अधिकारियो को अवगत कराया गया । पुलिस अधीक्षक बेमेतरा दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन पर अति. पुलिस अधीक्षक विमल कुमार बैस एवं एसडीओपी बेमेतरा राजीव शर्मा के द्वारा थाना प्रभारी बेमेतरा निरीक्षक राजेश मिश्रा एवं थाना स्टाफ को आरोपी का पतासाजी कर तत्काल कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

जिस पर थाना प्रभारी सिटी कोतवाली बेमेतरा एवं थाना स्टाफ द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी पतासाजी विवेचना के दौरान आज दिनांक 27.05.2020 को आरोपी युवराज साहू पिता नारायण साहू उम्र 32 साल साकिन सुपेला थाना भखारा जिला धमतरी को पकडा गया और आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय बेमेतरा में पेश किया गया।

Related Articles

Back to top button