कोरबा

कोरोना संक्रमित दूसरे व्यक्ति के परिजनों का भी लिया गया सैम्पल, 14 को भेजा कोरेंटाइन सेंटर

[ad_1]

कोरबा {गेंदलाल शुक्ल} । कटघोरा में मिले दूसरे कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सीधे संपर्क में आने वाले 14 परिजनों को एहतियात बरतते हुए तत्काल कोरबा के रशियन हास्टल स्थित कोरेन्टाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। कटघोरा के पुरानी बस्ती मस्जिद पारा में मिले इस संक्रमित व्यक्ति की पत्नी, तीन बच्चों सहित दो सगे भाइयों और उनके परिवारों को भी कोरेन्टाइन सेंटर में रखा गया है।

संक्रमित व्यक्ति को देर रात रायपुर एम्स शिफ्ट करने के बाद उसके परिजनों का कोरोना जांच कराने के लिए चिकित्सकों द्वारा सैम्पल भी लिया गया है। सैम्पलों को जांच के लिए रायपुर एम्स भेजा जा चुका है। कोरेन्टाइन सेंटर में डाक्टरों तथा मेडिकल टीम की निगरानी में इन सभी लोगों को जरूरी सलाह और अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जा रही है।

कलेक्टर किरण कौशल ने कटघोरा के लोगों से अपील की है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए वे सभी अपने-अपने घरों में ही रहें। घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते एक-एक मीटर की दूरी बनाए रखें। किसी भी व्यक्ति सर्दी, खांसी, बुखार या सांस लेने में तकलीफ लेने पर तत्काल कंट्रोल रूम में फोन करके सूचित करने की अपील कलेक्टर ने लोगों से की है।

Follow Us



Follow us on Facebook


Related Articles

Back to top button