करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

क्वारंटाईन सेंटर में प्रेतात्मा का छाया ! दो गभर्वती महिलाएं कर रही अजीबोगरीब हरकत ।

बुलाया गया तांत्रिक और किया गया झाड़ फूंक ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 25.05.2020

 

राजनांदगांव ( छुईखदान ) – प्रदेश में प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला जारी है । जिस गांव के मजदूर है सरकार ने उन्हें उसी गांव में क्वारंटाईन सेंटर बनाकर रखा है जहां उनकी सुविधा और आवश्यकताओं के लिए पंचायतों को जिम्मा दिया गया है ं। लेकिन अब क्वांरटाईन सेंटर से कई घटनाएं निकल कर सामने आ रही है । कहीं शराब का सेवन हो रहा तो कहीं नियमों की धज्जियां उड़ रही लेकिन इस क्वारंटाईन सेंटर से जो निकलकर सामने आया उसके अच्छे अच्छों के होश उड़ा दिए । लोगों का कहना है कि इस क्वारंटाईन सेंटर में प्रेतात्मा रहती है और दो गर्भवती महिलाओं को परेशान कर रही है ।


ये पूरा मामला है राजनांदगांव जिले के छुईखदान ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत ठंढार के स्कूल का । यहां के क्वारंटीन सेंटर में क्वांरटाईन हुई दो महिलाओं ने पिछले दो दिनों से अजीबोगरीब हरकते करना चालू कर दिए है। इस हरकत से अन्य क्वारेंटाईन हुए लोगों मे दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग इसे काले जादू का शिकार होना बताये जा रहे हैं।

मालूम हो कि गंडई से लगे ठंढार स्कूल में लगभग 30-35 लोग क्वारेंटाईन हुए हैं। ये सभी लोग खाने कमाने अन्य प्रदेश गए हुए गए थे। कोरोना वायरस के चलते शहर से गांव वापसी होने पर इनको ग्राम के ही स्कूल में क्वारेंटाईन किये गए हैं।


क्वारेंटाईन हुए दो गर्भवती महिलाओं ने 22 मई को अचानक जोर जोर से चिल्लाने लगे। और अजीबोगरीब हरकते करने लगी। महिलाओं द्वारा हरकते देखकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गंडई लाया गया था। जहाँ पर उपचार में किसी भी तरह का रोग सामने नही आया। गांव के लोगों ने प्रेतात्मा का छाया मानकर क्वारंटाईन सेंटर में तांत्रिक का सहारा लिया गया। झाड़फूंक करने के बाद दोनों महिलाएं सामान्य हो गए लेकिन 23 मई के शाम 5 बजे फिर से वही सिलसिला शुरू हो गया था। ये काला जादू है या कुछ और कुछ कहा नही जा सकता। बहरहाल प्रशासन के लिए यह जांच का विषय है।

Related Articles

Back to top button