करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

खबर का हुआ असर – हफ्ते भर बाद सचिव पहुंचा पंचायत ।

गांव में मुनादी और दुसरे काम शुरू ।

जनपद सीईओ ने लिया खबर पर संज्ञान ।

स्वास्थ्य विभाग , मितानीन और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी पहुंचे पंचायत ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 27.03.2020

करगीरोड कोटा – कोटा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत भैंसाझार के सचिव दसरू पिछले कई दिन बिना पंचायत और उच्च अधिकारी को सूचना दिए अपने पंचायत से गायब थे । ऐसे में पंचायत के कई कार्य रूक गए थे । गांव में बाहर से आने वाले लोगों की कोई सहीं जानकारी नहीं हो पा रही थी जिससे पंचायत के जनप्रतिनिधि चिंतित थे ।


दबंग न्यूज लाईव ने कल के अपने अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था । खबर के बाद कोटा जनपद की सीईओ संध्यारानी कुर्रे और एसडीएम आनंद रूप तिवारी ने इस गंभीर मामले को संज्ञान में लेते हुए बिना जानकारी के गायब सचिव की क्लास ले ली ।


उच्च अधिकारी के फटकारने के बाद आज सुबह भैंसाझार सचिव दसरू मरावी अपने पंचायत पहुंच गए उसके बाद आंगनबाड़ी कार्यकता ,मितानीन और स्वास्थ्य विभाग की टीम भी पंचायत पहुंच गई । उसके बाद यहां का काम शुरू हो पाया ।

पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों के साथ ही दबंग न्यूज लाईव का धन्यवाद करते हुए कहा कि -सचिव के आने के बाद अब हम ज्यादा उर्जा से काम कर पाएंगे । हम बाहर से आने वालों की सूची बना रहे हैं साथ लोगों को सावधानी रखने तथा घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं ।

दबंग न्यूज लाईव जनपद सीईओ संध्या रानी कुर्रे का धन्यवाद करती है जिन्होंने इस गंभीर मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की तथा की व्यवस्था को सुधारा ।

Related Articles

Back to top button