करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

घर के बाहर झाड़ू लगाने की बात पर हो गई हाथापाई

लाॅकडाउन में भी लड़ भिड़े पड़ोसी एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट I

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.04.2020

पेण्ड्रा – प्रदेश में लाॅक डाउन चल रहा है लेकिन जैसे पीने वालों को बहाना चाहिए वैसे ही लड़ने भिड़ने वालों को भी बहाना चाहिए । बहाना मिला नहीं कि ताक में बैठे लोग भिड़ जाते हैं और ऐसे भिड़ते हैं कि फिर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ता है । आज पेण्ड्रा मे ंदो पड़ोसी रिश्तेदारों के बीच सिर्फ झाडू लगाने के नाम पर हाथा पाई और मारपीट हो गई । मामला थाने तक गया तो पुलिस ने भी कई धाराओं मे अपराध दर्ज कर लिया ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा मोहल्ला पेंड्रा निवासी रमेश केसरवानी थाना पेंड्रा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि, शाम को अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रहा था तो पड़ोस में रहने वाले इसकी बड़ी मां कुसुम केसरवानी बड़े पिताजी रमेश केसरवानी झाड़ू लगाने से धूल उड़ने के कारण उसे गाली गलौज देकर ईट से फेंक कर मारे एवं चाची उषा केसरवानी एवं सुंदर केसरवानी हाथ मुक्का से मारपीट किए। रिपोर्ट पर से ’अपराध क्रमांक 30/ 2020 धारा 294, 323, 506, 34, 188 पचब’ कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया है।


दूसरे पक्ष से कुसुम केसरवानी के द्वारा थाना पेंड्रा में रिपोर्ट लिखाई कि यह अपने पति के साथ बाहर बैठी थी रमेश केसरवानी अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रहा था धूल उड़ने पर देख कर झाड़ू लगाओ बोलने पर, रमेश केसरवानी हाथ में ईंट का टुकड़ा रखकर गाली गलौज करते हुए मारने के लिए दौड़ा और ईट से मार दिया। इसके पुत्र व पति से गुलाब केसरवानी, सीमा केसरवानी प्रेम केसरवानी भी मारपीट किए । यह जानते हुए भी की संपूर्ण जिले में धारा 144 लगा हुआ है उसके बाद भी ’144 का उल्लंघन’ किए। रिपोर्ट पर से ’अपराध क्रमांक 31/ 2020 धारा 294, 323, 506, 34, 188 IPC कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया है।

Related Articles

Back to top button