करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

घर के सामने खेल रही चार साल की मासूम गायब ।

परिवार वाले ढूंढ कर परेशान ,पुलिस के हाथ नहीं लगे सुराग ।
गृहमंत्री ने जताई नाराजगी कहा रायपुर से स्पेशल टीम भेजूं क्या ?

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार – 26.06.2020

 

जशपुर – बुधवार की शाम पत्थलगांव के महादेव टिकरा में चार साल की मासूम बच्ची खेलते खेलते गायब हो गई । परिवार वाले हर संभावित जगह ढूंढ कर हार गए लेकिन चार साल की मासूम का कोई पता नहीं चल पाया । शाम से रात और रात से सुबह हो गई बच्ची का कोई पता नहीं । परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन पुलिस के हाथ भी बच्ची तक नहीं पहुंच पाए । पत्थलगांव पुलिस ने अपराध क्रमांक 116/20 धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है ।


परिजनों को सबसे ज्यादा डर इस बात का लग रहा है कि पास ही शराब का ठेका है ऐसे में कहीं बच्ची के साथ कुछ अनहोनी ना हो गई हो । पत्थलगांव पुलिस मामले को दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है ।

इस सब बात से प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू काफी नाराज है उन्होंने जिले के एसपी शंकरलाल बघेल को फोन पर पुरे मामले की जानकारी ली और जल्द ही बच्ची का पता लगाने कहा । मंत्री इतने नाराज थे कि उन्होंने ये तक कह दिया कि यदि जरूरत हो तो बताएं रायपुर से विशेष टीम भेज दूंगा । गृहमंत्री की नाराजगी जायज भी है ऐसे मामले में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए क्योंकि एक एक पल ऐसे मामले में काफी घातक होता है । पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है ।

Related Articles

Back to top button