करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

छत्तीसगढ़ में कोरोना का शतक , मोहला के करमोता में कोरोना का कहर ।

वर्तमान में एक्टिव की संख्या अर्धशतक के पास ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 19.05.2020

 

रायपुर – प्रदेश में प्रवासी मजदूरों के आने के बाद अचानक कोरोना पाजिटिव की संख्या में ईजाफा होते जा रहा है । हर दिन किसी ना किसी जिले में पाजिटिव केस आईडेटिंफाई हो रहे है। प्रदेश में बढ़ते संक्रमण ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उस भविष्यवाणी को सच साबित किया है जिसमें उन्होंने पहले लाॅक डाउन के बाद प्रदेश की सीमाओं को खोलने और अतंरराज्यी यातायात के खुलने के बाद हालात बिगड़ने की बात कही थी ।
आज प्रदेश में फिर से पांच केस सामने आए जिसमें से राजनांदगांव ने चोैका लगाया यहां से चार केस सामने आए तो पहले चरणों में हाॅटस्पाट बने कोरबा से भी एक केस सामने आया इस तरह से प्रदेश में वर्तमान में 41 एक्टिव केस हो गए हैं यदि यही गति रही तो जल्द ही एक्टिव केस का अर्धशतक देखने को मिलेगा ।
राजनांदगांव के मोहला विकासखंड के करमोता गांव से नया मामला सामने आया है जिसकी पुष्टि सीएमएचओ डा मिथलेश चैधरी ने की है ।

करमोता गांव के क्वारंटाईन सेंटर में रहने वाले चार मजदूर कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं । इसके बाद इस क्वारंटाईन सेंटर की निगरानी कड़ी कर दी गई है । इन सभी को राजनांदगांव मेडिकल कालेज उपचार के लिए लाया गया है । वहीं पूरे करमोता गांव को सील कर दिया गया है।


लाॅक डाउन में छुट को आप अपनी स्वतंत्रता ना समझे । सावधानी से रहें तथा कम से कम ही बाहर निकले और यदि निकले तो मास्क लगाकर ही निकले तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें । आप जितना बचेंगे कोरोना से प्रदेश उतना बचेगा ।

Related Articles

Back to top button