करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

छत्तीसगढ़ में 14 नए केस ,3 तारीख के बाद लाॅक डाउन में ढील की बन ही थी योजना ।

दुर्ग और कवर्धा जिले में सामने आए मामले

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 03़.05.2020

बिलासपुर – कोरोना से जुड़ी प्रदेश के लिए एक बुरी खबर आ रही है। प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 50 से पार कर गयी है। आज देर शाम प्रदेश में 14 नये कोरोना के मरीज मिले हैं। इन मरीजों में 8 दुर्ग और 6 कर्वधा के हैं। कवर्धा कलेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक सभी मरीज हैदराबाद से आये थे, जिन्हें जिला प्रशासन की तरफ से क्वारंटीन करके रखा गया था इनमें 6 लोगों पाजेटिव पाये गये हैं। इन सभी को कबीरधाम के रेंगाखार क्वांरटीन सेंटर में रखा गया था।

वहीं दुर्ग में 8 नये मरीज मिले हैं। आईजी विवेकानंद सिन्हा ने 8 नये मरीज को लेकर पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक इन सभी लोगों को क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था, जिनकी जांच में अब कोरोना की पुष्टि हुई है। जल्द ही इन सभी मरीजों को रायपुर के एम्स में शिफ्ट कराया जायेगा।
बिलासपुर जिले के कांेचरा में भी दस लोग हैदराबाद से पैदल चल कर आए जिन्हें कोंचरा में क्वारंटाईन किया गया है लेकिन इनकी जांच नहीं की गई ।

14 नए केस आने के बाद शराब दुकान के खुलने के टाईम में भी परिवर्तन कर दिया है । बाकी मार्केट कब खुलेगा और कितने समय के लिए खुलेगा इसकी अभी स्पष्ट गाईड लाईन नहीं आई है हो सकता है इस बारे मे कुछ देर से जानकारी सामने आए ।

Related Articles

Back to top button