करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

जाजगीर के पूर्व कलेक्टर जे पी पाठक पर आरोप लगाने वाली महिला ने एएसपी पर भी लगाए आरोप ।

कल दिन भर होते रहा बयान , परीक्षण और मुलाकात ।
राज्यपाल से भी मिलकर की शिकायत ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 07.06.2020

 

रायपुर – बिते दिनों जांजगीर के पूर्व कलेक्टर जे पी पाठक पर अनाचार और बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला का आज रायपुर पहुंची यहां उसने प्रदेश की राज्यपाल से मिलकर शिकायत की तथा जांजगीर की महिला एएसपी पर भी मारपीट करने की शिकायत की जिसके बाद राज्यपाल महोदया ने डीजीपी को बुलाकर महिला के आरोपों की जांच करने के आदेश दिए । इसके पहले रायपुर पहुंची महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया गया उसके बाद आईयूसीएडब्लू की महिला अधिकारियों के साने उसका बयान दर्ज किया गया । महिला ने डीजीपी से भी मिलकर अपनी जान को खतरा बताया तथा सुरक्षा की मांग की ।


ज्ञात हो कि बिते दिनों जांजगीर की एक महिला ने वहां पदस्थ रहे कलेक्टर जे पी पाठक पर अपने चैंबर में अनाचार और बलात्कार का आरोप लगाया था । इस सनसनीखेज आरोप ने पूरे प्रदेश की सियासत को हिला दिया था । कलेक्टर पर लगे इस आरोप को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए प्रदेश के मुख्य सचिव ने कलेक्टर को निलंबित कर दिया था तथा उच्च स्तरीय जांच कराने की बात कही थी ।


महिला का आरोप था कि लगभग डेढ माह तक जे पी पाठक ने उक्त महिला से अपने चैंबर में अनाचार किया । इस दौरान कलेक्टर ने महिला के एनजीओ को काम दिलाने के साथ ही उसके पति को जो सरकारी नौकरी में है उसे अच्छी जगह पदस्थापना की बात कही थी लेकिन कलेक्टर ने अपना वादा पूरा नहीं किया इस बीच कलेक्टर जे पी पाठक का स्थानान्तर रायपुर भू अभिलेख शाखा में हो गया उनके जाने के बाद महिला ने हिम्मत करके पुलिस के सामने शिकायत की जिसके बाद जांजगीर पुलिस ने जे पी पाठक पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया था ।

Related Articles

Back to top button