करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

ट्रक मालिक की लापरवाही मरते मरते बचा ड्राईवर ।

फिर एक बार पुलिस ने बचाई युवक की जान ।

ट्रक मालिक पर होनी चाहिए कड़ी कार्यवाही ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 16.05.2020

 

खरोरा – एक ट्रक मालिक ने रेत लेने अपने हाईवा को रेत घाट तो भेज दिया लेकिन मुसिबत में फंसे अपने ड्राईवर की कोई मदद नहीं की । गाड़ी फंसने के कारण ड्राईवर ने जब उसने अपने मालिक को फोन किया तो मालिक ने भी अपना पल्ला झाड़ते हुए उसे गाड़ी छोड़ कर आने के लिए कह दिया लेकिन ये नहीं देखा कि उसका ड्राईवर कैसे वहां से इतनी दूर आएगा । ड्राईवर ने भी मालिक का आदेश माना और रेत घाट से पैदल ही निकल गया दो दिन पैदल भूखे प्यासे चलने के बाद वो खरोरा पहुंचा जहां निढाल होकर गिर गया तब वहां के पुलिस सब इंस्पेक्टर और पत्रकार की नजर उस पर पड़ी ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार खरोरा के समिपस्थ ग्राम समोदा में रेत लेने गए एक हाइवा ड्राइवर की गाड़ी रेत खदान में फस गयी जब प्रयास करने पर भी गाड़ी नही निकली तो उसने वहीं से मालिक को फोन किया मालिक ने कहा किसी से लिफ्ट लेकर आ जाओ तब ट्रक ड्राइवर छन्नू सोनी गाड़ी वहीं छोड़कर बीते दो दिन से पैदल चल कर आ रहा था उसको न तो किसी ने अपनी गाड़ी में बिठाया न ही किसी ने खाने के लिए दिया । दो दिन पैदल चलने के बाद लड़खड़ाते हुए खरोरा पहुंचा जहाँ सब इंस्पेक्टर रविन्द्र धु्रव ने उसके लिए तुरंत खाने की व्यवस्था की व श्रम जीवी पत्रकार संघ के ब्लॉक अध्यक्ष नीलेश गोयल द्वारा उसके नानघाट वापस जाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था की गई । हाइवा ड्राइवर छन्नू सोनी ने बताया मालिक द्वारा किसी प्रकार का सहयोग नहीं किया गया व रास्ते मे लोग पानी तक देने के लिए तैयार नही थे मुझे कभी नही लगता था कि मेरा मालिक मेरे साथ ऐसा व्यवहार करेगा ।

सब इंस्पेक्टर रविन्द्र ध्रुव ने बताया कि ये ट्रक ड्राइवर चल भी नही पा रहा था इसके पैर में छाले पड़ गए थे इस परिस्थिति में लोग कोरोना के भय से बाहरी व्यक्ति की मदद भी नही करते न कोई लिफ्ट दे रहा ऐसी दयनीय स्थिति देख मुझे बहुत दुख हुआ ।

Related Articles

Back to top button