करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

डोगरगांव पुलिस ने जप्त किया मध्यप्रदेश की शराब ।

टीआई शिवेन्द्र राजपूत की कार्यवाही ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 10.05.2020

 

डोंगरगांव – लाॅक डाउन के समय पुलिस के सामने दोहरी चुनोैति आ गई है एक तरफ तो आम लोगों से लाक डाउन का पालन कराना है तो दुसरी तरफ अपराधियों पर शिंकजा भी कसना है जिससे उनके थाना क्षेत्र मे शांति रहे तथा कोई अपराध ना हो । लेकिन अपराधी मानते कहां है और पुलिस छोड़ती कहां है । ऐसी ही घटना डोंगरगांव में सामने आई जब डांेगरगांव पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद बोलेरो में कुछ लोग मध्यप्रदेश की शराब को क्षेत्र मे खपाने ला रहे हैं ।

मुखबिर की इस खबर पर डोंगरगांव टीआई शिवेन्द्र राजपूत ने तुमड़ीबोड़ के पास नाकेबंदी कर दी । मुखबिर की सूचना उस समय सच साबित हुई जब एक सफेद बोलेरो आती दिखी । पुलिस ने उसे रोकवाया और तलाशी ली तो उसे 34 पेटी अवैध शराब मिली । लाकडाऊन के तीसरे चरण में लोग जहाँ लाकडाऊन खुलने का इंतजार कर रहे हैं वही शराब के सौदागर अपनी रोटी सेंकने का मौका तलाश में लगे हैं  I

आज इसी कड़ी में डोंगरगांव पुलिस को मिली सफलता पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शराब के सौदागर सफेद कलर की गाड़ी में मध्यप्रदेश की अवैध शराब यहाँ खपाने के लिए तैयारी में है मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तगडी नाकेबंदी कर कोकपुर आसरा में आरोपी को पकड़ा जिसके पास से 34 पेटी शराब जपत की गई ईस कार्यवाही में डोंगरगांव थाना प्रभारी शिवेन्द्र सिंह राजपूत की मुख्य भुमिका निभाते हुए आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया ।

Related Articles

Back to top button