करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

दबंग न्यूज लाईव की खबर का फिर हुआ असर – हटा विवादास्पद सचिव ।

ग्राम पंचायत सरपंच ने कहा धन्यवाद ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 18.05.2020

 

करगीरोड कोटा – दबंग न्यूज लाईव की खबर का फिर से असर देखने को मिला जब करगीकला पंचायत से वहां के विवादास्पद सचिव को हटा दिया गया । दबंग न्यूज लाईव ने अपने 6 मई के अंक में चुनाव जीत कर सरपंच पहुंचे शिर्षक से खबर प्रकाशित किया था जिसमें कोटा जनपद के अंतर्गत आने वाले करगीकला ग्राम पंचायत के सचिव चन्द्र प्रकाश कश्यप के व्यवहार को लेकर सरपंच सुरेश ध्रुव ने शिकायत किया था कि चार माह बाद भी सचिव ने उसे पंचायत के किसी भी काम काज के बारे में नहीं बताया है और कुछ लोगों को लेकर राजनीति कर रहा है ।

इस खबर के प्रकाशन के बाद जिला पंचायत से सचिव के लिए आदेश निकला तथा उसको 11 तारीख को जिला पंचायत बुलाया गया था । बाद में 15 तारीख को एक आदेश के बाद करगीकला के सचिव चन्द्रप्रकाश कश्यप को करगी कला से हटा दिया गया है तथा उसकी जगह अमने के सचिव हरिशचंद्र मरावी को यहां का प्रभार दिया गया है ।


करगीकला के सरपंच सुरेश ने दबंग न्यूज लाईव को धन्यवाद करते हुए कहा कि खबर प्रकाशन के बाद अधिकारियों ने मेरे पंचायत को संज्ञान में लिया तथा समस्या दूर किया मैं अधिकारियों का भी धन्यवाद करता हूं तथा आगे सहयोग की अपेक्षा रखता हूं I

Related Articles

Back to top button