करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

धोनी की बायोपिक में काम करने वाले सुुशांत सिंह ने की खुदकुशी ।

कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय ।
बांद्र स्थित अपने घर में झुल गए फांसी पर ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 14.06.2020

मुंबई –लगता है पिछले एक दो माह से बालीवुड को किसी की नजर लग गई । फिल्म इंडस्ट्रीज के युवा और उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह ने आज अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली ।

सुशांत सिंह ने क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक में धोनी का रोल किया था । इसके अलावा वे टीवी पर भी कई सीरियलों पर अभिनय कर चुके हैं । 27 जनवरी 1986 को बिहार के पूर्णिया जिले में जन्मे सुशांत सिंह ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में काम करके चर्चा में आए थे ।


सुशांत के करियर की शुरूआत बैकअप डांसर के रूप में हुई थी और उन्होंने फिल्मफेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किया है। वहीं पर उनको सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया जिसके बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से हुई जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था लेकिन जी.टी.वी. का शो ‘पवित्र रिश्ता’ उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ।

इसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया।

अपनी आने वाली फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ को लेकर वे खासा सुर्खियों में थे ।

Related Articles

Back to top button