करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

नक्सलियों को असलहे सप्लायरों के बाद उन्हें सामान सप्लाई करने वाले दो गिरफ्तार ।

नक्सलियों के दाना पानी पर अब होने लगी कार्यवाही ।

भाजपा का नेता है जगत पुजारी ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 14.06.2020

 

दंतेवाड़ा – नक्सलियों को कारतूस और असलहों की सप्लाई करने वालों की गिरफ्तारी के बाद आज पुलिस ने इन्हें सामान सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है । जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा पुलिस को अपने सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि माड़ डिविजन में सक्रीय लीडर अजय अलामी के द्वारा बड़ी रकम देकर सामान मंगवाने की सूचना प्राप्त हुई ।

जानकारी के बाद पुलिस ने बारासुर और चित्रकोट के बीच में निगाह रखना शुरू किया । इसी बीच दोपहर 2 बजे के लगभग बारासुर की तरफ से एक लाल ट्रेक्टर आता हुआ दिखा पुलिस ने उसे रोक कर पूछताछ शुरू की । पुलिस पूछताछ में चालक ने अपना नाम रमेश उसेण्डी पिता कोन्दा उसेण्डी निवासी ओरछा नारायणपुर का रहने वाला बताया ।

पूछताछ पर उसने माओवादी अजय अलामी के द्वारा चार लाख रूपए देकर हादावाड़ा पहुंचने कहा वहां बारसूर निवासी जगत पुजारी उसे मिला । उसके बाद दोनों गीदम में एक ट्रेक्टर की एजेंसी गए और एक लाख अस्सी हजार रूपए देकर बचत दो लाख बीस हजार रूपये बारसूर निवासी जगत पुजारी ने शो रूम मेनेजर के पास छोड़कर अभी पैसा रख लेने कहा तथा कल चेक देने की बात कही । ट्रेक्टर नारायणपुर के रमेश उसेण्डी के नाम से खरीदा गया ।


बारसूर के जगत पुजारी का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसे भी बुलाकर पूछताछ शुरू की इस पर उसने बताया कि माओवादी अजय अलामी से ट्रेक्टर खरीदने की डील हुई थी । उसने पहले भी अजय अलामी को सामाना सप्लाई करना कबूल किया । पुलिस ने आरोपयिों के कब्जे से ट्रेक्टर , ट्राली चेक बुक ,सर्विस बुक की जप्ती करते हुए दोनों पर अपराध क्रमांक 14/2020 धारा 8 (2),(3),(5) के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है ।

Related Articles

Back to top button