करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पंचायत सचिव की दादागिरी नहीं मानते साहेब का आदेश ।

तबादला आदेश जारी हुआ तो पंचायत में कर दिया तालाबंदी ।
ना सरपंच को प्रभार मिल रहा ना नए सचिव को ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 14.03.2020

मस्तुरी – मुस्तुरी जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सुलौनी के सचिव बिसाहू राम पुरेना का स्थानान्तरण यहां से दूसरे पंचायत में हो चुका है । लेकिन सचिव साहब को ये पंचायत इतना प्यारा है कि वो यहां से जाने को ही तैयार नहीं है । बिसाहू राम ने नए आए सचिव को प्रभार भी नहीं दिया । हद तो तब हो गई जब सचिव महोदय पंचायत में ताला लगाकर गायब हो गए कि जब पंचायत ही नहीं खुलेगा तो काहे की बैठक और प्रभार ।


गांव वाले सचिव बिसाहू राम की इस हरकत से नाराज हैं क्योंकि उनके कई जरूरी काम अटक गए हैं । गांव वालों का कहना है कि सचिव बिसाहू का स्थानान्तरण हो चुका है लेकिन वो दूसरे सचिव को प्रभार ही नहीं दे रहा है । सचिव का कहना है कि यहां तो मैं ही रहूंगा दूसरे किसी को प्रभार नहीं दूंगा जबकि जनपद पंचायत मस्तुरी से बिसाहू राम का स्थानान्तरण आदेश आ चुका है ।
गांव के एक ग्रामीण का कहना था – सचिव पंचायत में ताला बंद कर के चले गया है । नए सचिव और सरपंच को अभी तक प्रभार नहीं मिलने से जरूरी काम रूक गए हैं । गांव में लोगों के जन्म प्रमाण पत्र ,पेंशन और गौठान समिति का निर्माण रूक गया है ।
वहीं इस गांव के सरपंच प्रतिनिधि का कहना था – सरपंच को अभी तक प्रभार नहीं मिला है जिससे काफी दिक्कत हो रही है । सचिव बिसाहू राम पंचायत मे ंताला बंद करके चले गया है ।

Related Articles

Back to top button