करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पीडीएस का चांवल पलटी करके बेचने की तैयारी ।

तसीलदार ने रंगेहाथों पकड़ा 11 कट्टी चांवल किया पुलिस के हवाले ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 16.05.2020

 

सक्ती। पीडीएस चांवल की अफरा तफरी बंद होने का नाम नही ले रही है। नगर से सटें हरेठी ग्राम पंचायत में पिकअप में साढ़े पांच क्विंटल चांवल तहसीलदार सक्ती बी एक्का द्वारा पकड़ा गया। तहसीलदार बी एक्का सरकारी कार्य से चाम्पा की ओर जा रही थी तभी पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 11 एएफ 7717 के चालक ने सरकारी वाहन देख डर से सरपंच के घर के सामने चांवल से भरी बोरियों को फेंकने लगा।

संदेह के आधार में तहसीलदार द्वारा वाहन रूकवाकर देखने पर पाया गया कि उक्त बोरियों में चांवल रखा हुआ है। जिसे तत्काल जप्ती बनाकर सक्ती थाने लाया गया और वाहन को थाने के सुपुर्द किया गया।

इस संबंध में नायब तहसीलदार शिव कुमार डनसेना ने बताया कि -पिकअप ड्राइवर का बयान लिया गया जिसमें ड्राइवर ने बताया कि हरेठी के दुकानदार चमन लाल अग्रवाल के पास से उक्त 11 कट्टी चांवल लगभग साढ़े 5 क्विंटल बंधवा तालाब के पास आशु अग्रवाल के घर ले जा रहा था। वहीं उक्त मामले के बारे में सरपंच हरेठी तुलेश जायसवाल का भी बयान दर्ज किया गया है।

सरपंच ने बताया कि चांवल की पीडीएस की बोरी थी जिसे मेरे घर के पास सफेद बोरियों में पलटी किया गया व खाली पीडीएस की बोरियों को मेरे घर के पास ही फेंक दिया गया है।


वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उक्त वाहन के आसपास एक कार भी देखी गई है जैसे ही उक्त वाहन को थाने लाया गया तत्काल बाद कार में सवार लोगों द्वारा पिकअप से फेंके गए खाली बोरी और तराजू को उठा कर ले भागे। उक्त मामले में बड़ी साजिश की भी बात की जा रही है। वहीं सरपंच का आरोप है कि कुछ लोग मुझे और मेरे परिवार को गलत ढंग से बदनाम करने के लिए बड़ी साजिश रच रहे है। जिसका खुलासा जब तक नही होगा तब तक ऐसी घटनाओं में फंसाने की साजिश चलती रहेगी।

Related Articles

Back to top button