करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पुलिस ने कर्मचारियों के लिए शुरू किया चलित कैफेटेरिया ।

डयूटी पांईट पर चाय नाश्ता पानी पहुंचेगा ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.04.2020

उमरयिा – उमरिया पुलिस के कप्तान ने अपनी टीम के लिए एक चलित कैफेटेरिया की आज शुरूवात की । पुलिस इन दिनों हर चोैक-चोैराहे पर डयूटी कर रही है और कोई दिन होता तो हर चैक पर खाने पीने की सुविधा होती लेकिन इन दिनों लाक डाउन के चलते सभी दुकानें बंद है । ऐसे में पुलिस के जवानों को कई कई घंटे भूखे प्यासे डयूटी करनी पड़ रही है ।


इस समस्या को दूर करने के लिए उमरिया के पुलिस अधीक्षक उमरिया सचिन शर्मा द्वारा कोरोना जैसी भयानक महामरी में जज्बे के साथ अपना कर्तव्य निभाते सहयोगी स्टाफ के लिए उनके ड्यूटी स्थल पर चलित कैफेटेरिया को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो ड्यूटी कर रहे स्टाफ को चाय नाश्ता गरम पानी ठंडा पानी उनके ड्यूटी स्थल पर ही उपलब्ध कराएगा।

इसके साथ ही पुलिस परिवार के सदस्यों के लिए उन्हें घर पर ही राशन व अन्य प्रतिदिन कि आवश्यक वस्तु चलित सुपर मार्केट के द्वारा प्रदाय कि जाएगी। इस चालित सुपर मार्केट वाहन को भी श्री सचिन शर्मा द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

पुलिस अधीक्षक  के द्वारा उपलब्ध इस सुविधा से पूरे पुलिस परिवार में हर्ष है। इस प्रायोजन में अति0 पु0 अधीक्षक श्रीमती रेखा सिंह एवं एसडीओपी  के0के0 पांडेय के निर्देशन में यातायात प्रभारी  अमित विश्वकर्मा व लाइन सूबेदार  शरद श्रीवास्तव ने कार्ययोजना का क्रियान्वयन किया।

इस संबंध में अगर किसी के पास कोई अन्य बेहतर सुझाव है तो कृपया सूबेदार श्री शरद श्रीवास्तव को उनके मो0 न. – 8770668471 पर दे सकते है जिससे इन सुविधाओं को और बेहतर बनाकर इनका लाभ लिया जा सके I

दबंग न्यूज लाईव ने आज से प्रदेश में शराबबंदी को लेकर आॅनलाईन सर्वें शुरू किया है । खबर के नीचे जाकर आप सर्वे में भाग ले सकते हैं और अपनी राय दे सकते हैं । वोटिंग लाईन 20.04.2020 तक खुली रहेगी । उसके बाद सर्वे रिपोर्ट के आधार पर खबर का प्रकाशन किया जाएगा । इसलिए अधिक से अधिक सर्वे में भाग लेवें ।

Related Articles

Back to top button