करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

रात को बुलाया मरघट में फिर कर दी हत्या और लाश फेंक दी नदी में ।

लेकिन अपराध छुपता नहीं ,नदी में तैरते अज्ञात लाश की पुष्टि के बाद ।

मुंगेली पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाया ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 20.06.2020

मुंगली – मुंगेली पुलिस को 14 तारीख को सूचना मिली कि मोहतारा के आगर नदी में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है । जानकारी के बाद पुलिस वहां पहुंची और जांच में जुट गई इस बीच पुलिस को ये भी पता चला कि 10.06.20 को ग्राम देवरी संगीत में रहने वाले चंद्रसेन पटेल ने थाने में अपने बड़े भाई के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है ।

पुलिस इस मामले में भी गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर जांच में जुटी थी । पुलिस को जब ये पता चला कि मृतक ही चन्द्रसेन पटेल का भाई इन्द्रसेन है तो पुलिस को जांच की दिशा मिल गई ।
इसके बाद पुलिस ने अब अपनी जांच को इंद्रसेन के आस पास केन्द्रित किया तथा अपने सूत्रों को भी एक्टिव किया ।

पुलिस मृतक इंद्रसेन के मोबाईल को भी खंगालने लगी इस बीच पुलिस को एक नंबर पर शक हुआ । ये नंबर था सुरदा गांव में रहने वाले कार्तिक पटेल का उम्र 27 साल का । पुलिस ने कार्तिक पटेल को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू की । कार्तिक ज्यादा देर पुलिस के सामने टीक नहीं पाया और पूरी कहानी बता डाली ।

आरोपी कार्तिक के अनुसार पूरा मामला जादू टोने को लेकर था । कार्तिक ने बताया कि उसने दस तारीख को रात करीब आठ बजे इंद्रसेन को फोनकर सुरदा गांव के मरघट पर बुलाया । इंद्रसेन वहां आया तो पहले से कार्तिक तैयार बैठा था उसने कुल्हाड़ी से इंद्रसेन के सर पर वार कर दिया फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर इंद्रसेन को मौत के घाट उतार दिया ।

बाद में उसने इंद्रसेन के हाथ पैर बांधे और आगर नदी में फेंक दिया । उसने मृृतक की मोटरसायकल सीजी 28 एच 1915 को कुण्डा थाना क्षेत्र के हथकुंडी गांव के आगे गन्ने के खेत मे छूपा दिया था । आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और टंगिया ओैर मृतक की मोटर सायकल जप्त कर ली है । तथा अपराध कमांक 350/20 धारा 302,201 भादवि में आरोपी द्वा मृतक का हत्या करना स्वीकार किया जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया ।

उपरोक्त टीम में टीम प्रभारी एसडीओपी मुंगेली श्री नेतराम पटेल थाना प्रभारी सिटी कोतवाली मुंगेली निरीक्षक कविता धुर्वे, उप निरीक्षक महासिंह धुर्वे, सउनि चितगोविंद दुबे, बी.आर. राजपूत, प्र.आर. रामकुमारी यादव, मनीष सिंह, आरक्षक धर्मेद्र सिंह विकास सिंह, योगेश यादव, आशा यादव, रियाज खान कमलेश यादव का योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button