करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लगता है कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक लोग हमारे समाज में है ।

नाबालिग लड़की को शादी का प्रलोभन दे बनाया शारीरिक संबंध आरोपी गिरफ्तार ।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.04.2020

खरोरा – समाज मे रह रहे लोगों की हरकत देख सुन कर लगता है कि ऐसे लोग समाज में कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक हैं । समाज और देश के हालात कुछ भी हो । देश किसी भी संकट में हो ऐसे लोग सुधर नही सकते । ऐसे ही कुछ असमाजिक और शायद कोरोना से भी खतरनाक लोगों को खरोरा पुलिस ने गिरफतार कर अपराध दर्ज किया है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्षय गायकवाड़ ने एक नाबालिग लड़की बहला फुसलाकर और शादी का प्रलोभन देकर सुनसान जगह ले गया और शारीरिक संबंध बनाया इस समय अक्षय का एक साथ गौरीशंकर भी साथ था और नाबालिग लड़की से छेड़छेड़ा करता रहा । घटना से पीड़ित नाबालिग लड़की ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी तो परिवार वालों ने थाना खरोरा में शिकायत कर दी ।


इसक बाद खरोरा पुलिस ने अपराध क्रमांक 78/20 धारा 363 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया । विवेचना दौरान आरोपी अक्षय गायकवाड द्वारा नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर शादी का प्रलोभन देकर सुनसान जगह पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाया एवं आरोपी गौरीशंकर द्वारा बुरी नियत रखते हुए हाथ बाह को पकड़ रहा था। प्रकरण में आरोपियों द्वारा अपराध घटित करना पाए जाने से आरोपी 1.अक्षय गायकवाड पिता संतोष गायकवाड उम्र 23 साल निवासी ग्राम तिल्दाबांधा थाना सुहेला जिला बलौदा बाजार 2.गौरीशंकर ध्रुव पिता कार्तिक राम ध्रुव उम्र 25 साल निवासी ग्राम पचरी थाना खरोरा जिला रायपुर को दिनांक 13.04.20 को धारा 363, 366, 376 (3), 354, 34 भा द वि एवं 04, 08 पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने बताया कि घेरा बंदी कर आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया गया ।

 

Related Articles

Back to top button