करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लाॅक डाउन में हर जगह पकड़ा रही अवैध शराब I

राजनांदगांव जिले में पकड़ाई लाखों की शराब ।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 21.04.2020

राजनांदगांव- लाॅक डाउन के चलते और सरकारी शराब दुकान बंद होने के बाद से प्रदेश के हर जिले के थानों में देशी विदेशी शराबों का जखीरा बरामद हो रहा है । जितनी मात्रा अवैध देशी शराब की जप्ती पुलिस कर रही है उसी अनुपात में अंग्रेजी शराब भी बरामद हो रही है । आज राजनांदगांव जिले के कई थानों में अवैध शराब बरामद हुई ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों पर अरोपियों के खिलाफ शिकंजा कसने लगा है। थाना खैरागढ़, डोंगरगढ, घुमका में रेड कार्यवाही कर गतापारकला में मनीष राजपूत ने अवैध शराब 600 पेटी का जखीरा अपने ही गाँव के प्रमोद राजपूत के घर के गोदाम पर रखवाया था। जिसके एवज में मनीष राजपूत ने प्रमोद को प्रति पेटी सौ रुपये की दर से किराया देने की बात कहाकर रखवाया था।

इसी 600 पेटि मे से चुम्मन सिन्हा को मनीष राजपूत ने 150 पेटी देकर एक लाख 50 हजार रुपये नगद लेना बताया और गाँव के ही दिलीप वर्मा को 50 पेटी शराब देना और 70 हजार रुपये नगद लेना बताया गया। वही आज पांचो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

’बड़ी बात’ – है कि लॉक डाउन में भी शराब तस्कर अन्य राज्यो से शराब माँगा कर खपाने में जुटे हुवे है। वही पुलिस ने छापा मार कार्यवाही कर आरोपियों को सीधे जेल भेजने के साथ साथ अवैध शराब को जप्त कर रही है।

Related Articles

Back to top button