करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लोरमी एसडीएम रूची शर्मा हटाई गई

पूर्व सैनिक पर मारपीट करने का था आरोप

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 12.05.2020

लोरमी – लोरमी एसडीएम रूची शर्मा को आखिरकार लोरमी से हटा दिया गया है । रूची शर्मा पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी हुई थी । कुछ दिन पूर्व ही सोशल वालिटिंयरों से विवाद के बाद दो दिन पहले ही क्वांटाईन हुए एक पूर्व फौजी से मारपीट करने का आरोप उन पर लगा था ।

जिसकी शिकायत उच्च स्तर तक हुई थी । फौजी के परिवार ने भी कार्यवाहीं नहीं होने पर आंदोलन की धमकी दी थी । उसके बाद इस पूरे मामले की जांच शुरू हुई थी और आज अंततः लोरमी एसडीएम रूची शर्मा को लोरमी से हटा दिया गया । उनकी जगह नवीन भगत लोरमी के नए एसडीएम होंगे ।


ज्ञात हो कि शनिवार को लोरमी तहसील के डिंडोल गांव के रहने वाले भूतपूर्व सैनिक गोविंद राम साहू ने होम आइसोलेशन के दौरान मारपीट और दुर्व्यवहार करने का लोरमी एसडीएम रुचि पर आरोप लगा था. शिकायत और मामले की खबर आने के बाद जिला दण्डाधिकारी डॉ सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे ने एडीएम राजेश नशीने को जांच का आदेश दिया था.

मुंगेली कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सागर सिंह ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि -एसडीएम पर लगे आरोप की जांच एडि.कलेक्टर के द्वारा की गई थी । एसडीएम पर पूर्व सैनिक को डंडे से मारने का आरोप था । जांच के बाद एसडीएम लोरमी को जिला कार्यालय अटैच कर दिया गया है ।

 

Related Articles

Back to top button