करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

विवाद में पत्नि के सर पर दे मारा सिलबट्टा , फिर बनाई कहानी ।

लेकिन अपराध कभी छुपता नहीं आरक्षक ही निकला अपनी पत्नि का कातिल ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 05.06.2020

रायगढ़ – यातायात मे आरक्षक के पद पदस्थ आरक्षक कुलदीप रजक की पत्नि की लाश आज सुबह मिलने से आस पास सनसनी फैल गई थी । पुलिस वाले की पत्नि की हत्या की खबर सुन कर पुलिस भी अंचभे में थी लेकिन वारदात तो हुई थी और वो भी पुलिस वाले के साथ । जानकारी के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच में जुट गई ।

मृतक के पति याने आरक्षक कुलदीप रजक से जानकारी ली गई कि वारदात कैसे हुई तो उसने किसी अज्ञात शख्स का नाम ले दिया लेकिन पुलिस को अपनी जांच मे ये पता चला कि सुबह ही दोनों में विवाद में हुआ । पुलिस ने शक के आधार पर कुलदीप से पूछताछ शुरू की तो पुलिस के आगे कुलदीप टुट गया और पूरी कहानी बताते चले गया और इसके बाद ये सामने आया कि आरक्षक पति ने ही अपनी पत्नि की हत्या कर दी थी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यातयात पुलिस में पदस्थ आरक्षक कुलदीप यादव की पत्नि की लाश आज उसके घर में मिली मृतिका का शव कमरे के अन्दर जमीन में खून से सना हुआ पड़ा था, उसके सिर पर चोट के निशान थे। पूछताछ पर मृतिका का पति आरक्षक कुलदीप रजक उसकी गैरहाजिरी में अज्ञात आरोपी द्वारा घटना कारित करना बता रहा था किन्तु घर आसपास के गवाहों एवं घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्य कुछ और बंया कर रहे थे जिस पर आरक्षक कुलदीप रजक को संदेह में लेकर पूछताछ किया गया जिस पर उसने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल किया और बताया कि चार महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी । कुछ समय बाद से दोनों में झगड़ा होता था ।

आज सुबह विवाद होने पर कुलदीप ने उसकी पत्नी के सिर पर सिलबट्टे से वार कर हत्या कर दिया । पुलिस चैकी जुटमिल थाना कोतवाली में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है ।

Related Articles

Back to top button