करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

संकट के समय संकट मोचक बना हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन ग्रुप ।

लोगों की मदद करने में है आगे ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 24.04.2020

गोपैम- इस समय करोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा लॉकडाउन किया गया है और लोग घर से नहीं निकल रहे हैं ऐसी आपातकालीन स्थिति में हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन संस्था ही लोगों के लिए जीवनदायिनी बनकर सामने आई है और लोगों को 24 घंटे सेवा दे रही है जब से हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन संस्था बनी है लोग मरते मरते बच जाते हैं किसी को अगर ब्लड की जरूरत है या फिर एंबुलेंस की जरूरत है तो हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन ग्रुप के संस्थापक अलोक तिवारी तत्काल उपलब्ध कराते हैं ।


ऐसी ही एक घटना 23 अप्रैल को हुई रात को नये बस स्टेण्ड पेट्रोल पंप के पास कुछ ग्रामीण, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी थे । मामला जानने की कोशिश की गई तो पता चला कि ये सब कोदयाली अनूपपुर के पास एक गांव के हैं । जहाँ कि एक महिला सरस्वती पटेल पति मोहन पटेल उम्र लगभग 21 वर्ष,अटेंडर (पूनम पटेल) को लगभग 5 दिन पहले एक बच्चा हुआ था जिसकी ज्यादा तबियत खराब होनें के कारण उसके घर वाले किसी साधन से उसके इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स लेकर गए थे,परन्तु आज उस बच्चे को बचाया नहीं जा सका, परिजन बिलासपुर(सिम्स) से उसे किसी एम्बुलेंस में पेण्ड्रा तक लेकर आये और एम्बुलेंस नें उन्हें पेट्रोल पंप के पास उतार दिया ।

,
एडि.एस पी प्रतिभा तिवारी ने हॉस्पिटल-ब्लड-मेडिसिन के संस्थापक आलोक तिवारी को फोन लगाकर घटना की जानकारी देते हुए उचित प्रबंधन की बात कही,तब कहीं जाकर उस पीड़ित परिवार को छत्तीसगढ ध्मध्यप्रदेश के बॉर्डर वेंकटनगर तक पहुंचाया गया । क्षेत्र में लोग इस गुप की काफी सराहना कर रहे हैं । ग्रुप भी चोैबीस घंटे मदद के लिए तैयार नजर आता है ।

Related Articles

Back to top button