करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हम नहीं सुधरेंगे – मुंगेली में 17 गांव सील होने के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग ।

प्रशासन ने की नियमों का उल्लघंन करने वालों पर कार्यवाही ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 20.05.2020
मुंगेेली ब्यूरो

मुंगेली – आज ही कोरोना संक्रमण के ब़ढते खतरे को देखते हुए कलेक्टर ने सत्रह गांव को सील करने का आदेश निकाला है यानी मुंगेली के लिए आने वाले दिन अच्छे नहीं होने लेकिन यहां के लोगों को इससे कोई फर्क नही पड़ता सब बाहुबली हैं कोरोना उनका क्या करेगा । इतने कठिन समय में भी यहां के लोग बाजार में बिना मास्क के ही निकल रहे हैं घुम रहें है किसी को किसी की क्या अपनी भी चिंता नहीं है । लेकिन पुलिस को तो है उसने आज पेट्रोलिंग करते हुए बिना मास्क लगाए घुम रहे लोगों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही कर दी और 269 के तहत कोतवाली थाने मे मामला भी कायम कर लिया ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आज जब पुलिस पेट्रोलिंग करने शहर में निकली तो लोगों लाॅक डाउन के नियमों का उल्लघंन करते पाया  लोग शासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन नहीं कर रहे थे । मुंगेली एसडीओपी तेजराम पटेल के निर्देशन मैं पुलिस की टीम द्वारा शहर के मुख्य चोैक चैराहों और भीड़ भाड़ वाले जगहों में मास्क नहीं लगाने वाले लोगो के ऊपर ताबड़तोड़ कार्यवाही की गई इन सभी लोगो के विरोध धारा 269 के तहत सिटी कोतवाली मुंगेली में मामला पंजीबद्ध किया गया है । साथ ही इनको मास्क का वितरण किया गया इसके साथ ही संक्रमण हो रही है बढ़ोतरी को ध्यान में रखते हुए शासन के दिशा निर्देशों का कढ़ाई से पालन करने के लिए इन सभी लोगों को समझाइश की गई है ।


दबंग न्यूज लाईव मुंगेली वालों से निवेदन करता है कि अभी प्रशासन ने 17 गांव ही सील किए आप ऐसे ही लापरवाह रहेंगे तो आने वाले दिनों में ये संख्या 117 भी हो सकती है इसलिए अपना ध्यान रखें प्रशासन जो कहता है उसे मानें और कानून का उल्लघंन ना करें ये सभी के लिए लाभप्रद होगा वर्ना आप अपनी स्थिति के लिए स्वयं ही जिम्मेदार होंगे ।

Related Articles

Back to top button