करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हम साथ साथ हैं पार्ट 03 – कोटा जनपद ने किया मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहयोग ।

सीईओ की पहल पर जनपद पंचायत स्टाफ ने निभाई अपनी जिम्मेदारी ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 28.03.2020

करगीरोड कोटा – प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने लाॅक डाउन कर दिया है । ऐसे में जहां एक तरफ लोग अपने घरों में बंद हैं वहीं सरकारी कर्मचारी चैबीसों घंटे अपने काम और सेवा में लगे हुए हैं । जनपद पंचायत कोटा भी अपनी दोहरी जिम्मेदारी निभा रहा है ।

जनपद पंचायत अपने हर ग्राम पंचायत में बाहर से आने वाले ग्रामीणों की जानकारी लेने के साथ ही हर उस परिवार तक राशन पहुंचाने का भी काम कर रहा है जिस परिवार के पास खाद्यान का संकट हैं ।

जनपद के ग्राउंड पर कर्मयोगी की भूमिका जहां उनके सचिव निभा रहे हैं वही जनपद सीईओ हर समय अपने स्टाॅफ के साथ इनकेे संपर्क में है । इन जरूरी कामों के साथ ही आज कोटा जनपद पंचायत के स्टाफ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में लगभग तीस हजार से अधिक की राशि का सहयोग प्रदान किया है ।

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए जनपद सीईओ संध्या रानी कुर्रे ने कहा कि – इस संकट की घड़ी में हम सभी एक दुसरे का सहारा हैं । हम शासकीय योजनाओं और निर्देशों को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे है साथ ही आज जनपद के स्टाफ ने मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में छोटा सा सहयोग किया है आने वाले समय में और सहयोग किया जाएगा ।

 

ज्ञात हो कि दबंग न्यूज लाईव ने कल करगीखुर्द में एक परिवार की कहानी प्रकाशित की थी जिसके यहां अनाज नहीं था और जिसका राशन कार्ड भी नहीं था । जनपद सीईओ संध्या रानी कुर्रे ने खबर पर त्वरित संज्ञान लेते हुए उस परिवार को राशन उपलब्ध करवाया था ।

Related Articles

Back to top button