करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हम साथ साथ हैं पार्ट 10 – जीत फाउंडेशन महासमुंद में लोगों को उपलब्ध करा रहा भोजन ।

सुबह से शुरू होता है खाना बनाने और पेकिंग का काम ।

जीत फाउंडेशन की अध्यक्ष और सदस्य स्वयं जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रहे पैकेट ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार – 03.04.2020

संजीव शुक्ला/सूरज गुप्ता

महासमुंद – आज देश वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से जूझ रहा है देश के हालात जहां बिगड़ रहे है जिससे जन जीवन काफी प्रभावित हो चुका है । कोरोना से लडने देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है जिससे इस संक्रमण पर काबू पाया जा सके सोशल डिस्टेंस व घर पर ही रहना एकमात्र और विशेष उपाय है लॉकडाउन के बाद देश में कई प्रकार की समस्या उत्पन्न हो गई ।

देश जहां एैसे हालातों से लड रहा है तो वहीं बहुत से लोग तन मन धन से इस विपदा में देश के साथ खडे है अपने अपने हिसाब से सभी एक दुसरों की मदद में तैयार खडे है छत्तीसगढ में भी विभिन्न संगठन समाजसेवी संस्था जरूरमंद लोगों की मदद करने तत्पर है I

महासमुंद जिले में जीत फाउंडेशन की अध्यक्ष संगीता शुक्ला अपने महासमुंद निवास पर ही रोजाना सैकडों लोगों का भोजन खुद तैयार करवाती है सुबह आठ बजे से बारह बजे तक खाना बनकर पैकिंग हो जाता है उसके बाद जीत फाउंडेशन के सदस्यों के साथ जरूरतमंद लोगों के घरों तक पहुंच कर उन्हे प्रदान किया जा रहा है और उन्हे इस संक्रमण से रोकथाम व बचाव की जानकारी व जागरूक किया जा रहा है इस महामारी से डरने की बजाए डटकर सामना करने की बात कही गई । जीत फाउंडेशन की एवं फाउंडेशन की अध्यक्ष संगीता शुक्ला की काफी सराहना की जा रही है ।


जीत फाउंडेशन की अध्यक्ष संगीता शुक्ला नें बताया कि -देश इस समय एैसे संकट से जूझ रहा तो इस लोगों की मदद करना हमारा सौभाग्य है कि हम जरूरतमंदो की मदद कर पा रहे है हमने घर पर ही भोजन तैयार कर पैकिंग कर जहां जरूरत है उन तक पहुंचा रहे है देश इस समय एैसे संकट से घिरा हुआ है मदद करना हमारा फर्ज है जागरूकता और सावधानियां बहुत जरूरी है इस संक्रमण से डरने की बजाए लडने की जरूरत है हमारी जीत फाउंडेशन इस कार्य को सहज रूप से कर रही है। संगीता शुक्ला महासमुंद में एसपी रहे जितेन्द्र शुक्ला की पत्नि है वर्तमान में जितेन्द्र शुक्ला राजनांदगांव के एस पी हैं ।

Related Articles

Back to top button