करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

112 में शराब , जनपद सदस्य ने रंगे हाथों पकड़ा भट्टी के सामने ।

वर्दी पहने पुलिस ने कहा अपने पीने के लिए ले जा रहे थे ।

टी आई ने पहले लिया पक्ष फिर बाजू में सिपाही से बोले …….तुम लोग नौकरी करने आए हो कि…।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 05.05.2020

 

डोगरगढ़ – प्रदेश में शराब दुकान खुली तो कई मनोरंजक कारनामें और दृश्य सामने आने लगे हैं । लोगों की मस्ती देखते ही बन रही है जैसे कोरोना प्रदेश से अपना बोरिया बिस्तर बांध के निकल गया हो । पुलिस भी पिछले डेढ माह से डयूटी करके थक गई । शराब दुकान खुली तो बिचारे कैसे अपने मन को मनाते फिर सरकारी दुकान से सरकारी गाड़ी में वर्दी पहन कर दारू लेने का मजा ही कुछ और है । फिर गाड़ी 112 हो तो वाह वाह क्या बात है और शराब के पैसे तो देने नहीं होते तो भाई पीना तो बनता ही है ।

डोगरगढ़ के बेलगांव दारू भट्टी में भी डोगरगढ़ की 112 पहुंच गई । शराब भट्टी से 4 क्वाटर लिए गए और ड्राईवर सीट की बाजू वाली सीट के फलोर पर रख दिया गया लेकिन यहां पुलिस वालों की किस्मत दगा कर गई । यहां जनपद सदस्य रवि अग्रवाल ने उक्त गाड़ी को शराब के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया फिर क्या था बवाल तो मचना था मच ही गया । नेताजी ने एसडीएम से लेकर एसपी तक के फोन घनघना दिया ।


टीआई को पता चला तो दौड़े दौडे पहुंचे पहले तो सबके सामने यहीं कहा कि क्या हुआ ले लिए तो नहीं ले सकते क्या ? बात भी सही है भाई सरकारी शराब है पीना तो सभी को चाहिए फिर पुलिस वालों ने ले लिया तो क्या हुआ ? लेकिन नेताजी ऐसे तो छोड़ने वाले नही थे बोले पी सकते हो लेकिन वर्दी पहनकर 112 में डयूटी टाईम में कैसे ? ये भी बात सहीं है ।


बाद में टीआई पहुंचे मुश्किल से गाड़ी का मुआयना करने आए उन्हें भी पता था मामला तो बिगड़ ही चुका है उन्होंने शुद्ध देशी भाषा में सिपाही को बोला …..तुम लोग यही करने आए हो । जो डयूटी है वो करो ।


हंगामे के बाद पुलिस ने गाड़ी का पंचनामा किया और गाड़ी को वहां से रवाना किया । देखना होगा आगे पुलिस क्या कार्यवाही करती है ।

जनपद सदस्य रवि अग्रवाल ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – 112 में शराब ले जाते मैने रंगे हाथों पकड़ा बाद में मैने टीआई और एसपी साहब को भी इसकी जानकारी दी । बाद में टीआई ने बाकर पंचानामा तो किए है देखना है क्या कार्यवाही होती है वैसे ये गंभीर मामला है ।

Related Articles

Back to top button