करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

प्रदेश के 12 जिलों ने बढ़ाया लाॅक डाउन , करोना संक्रमण का बढ़ना जारी ।

हालात और खराब , स्वास्थ्य सेवाओं की कमी से जुझ रहे लोग ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 18.04.2021

रायपुर – करोना संक्रमण के बढ़ने के साथ ही प्रदेश के 12 जिलों ने लाॅक डाउन की अवधी को बढ़ा दिया है । प्रदेश के 12 जिलों में से दस जिलो ने 26 अप्रेल तक तो कोरबा और रायगढ़ जिले में 27 अप्रेल तक लाॅक डाउन बढ़ा दिया गया है ।


कांकेर जिले में भी 19 से 26 अप्रैल तक लॉकडाउन का आज ऐलान कर दिया गया है, यहां भी जरूरी सेवाओं को निर्धारित समय तक छूट होगी, कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने फैसला लिया है। कलेक्टर ने इसके लिए आदेश जारी किये है।

इसके अलावा सूरजपुर जिले में भी 26 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, इस दौरान ठेले वालों को घूम-घूम कर सब्जी बेचने की अनुमति मिली है, इसके लिए सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है, कलेक्टर ने इस आशय के आदेश जारी कर दिए हैं।

इसके पहले कल भी प्रदेश के 10 जिलों में लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया गया था, इस लिहाज से देखें तो अब तक प्रदेश के 12 जिलों में लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया गया है, जिसमें से दो जिलों में 27 अप्रैल तक और शेष 10 जिलों में 26 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा।

इन जिलों के बढ़ाया गया लॉकडाउन – दुर्ग , रायपुर , राजनांदगांव , बालोद , जशपुर , सूरजपुर , गरियाबंद , महासमुंद , और पेण्ड्रा में 26 अप्रैल तक बढ़ा गया जबकि कोरबा और रायगढ़ में 27 अप्रेल तक लाॅक डाउन रहेगा ।

Related Articles

Back to top button