करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पंडरिया पुलिस हुई सक्रिय , कसा असमाजिक तत्वों पर नकेल ।

असामाजिक तत्व और अपराधियों में हो पुलिस का भय इसलिए यह एक्शन जरूरी…I

 

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 16.03.2020

पंडरिया – नगर में देर रात तक खुली रहने वाली दुकानों पर बाहरी लोगों के जमावड़े तथा अवांछनीय गतिविधियों को लेकर नगर के लोगो ने शिकायत की थी। देर रात तक दुकाने खुली रहने से यहां असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगने लगा था तथा शहर में अपराध और अन्य अवैध गतिविधियां होने लगी थी ।

शिकायत के बाद पंडरिया मे अपराध की रोकथाम हेतु पंडरिया पुलिस ने देर रात तक खुलने वाले दुकानों को बंद कराने लगातार कड़ा रुख अपनाया था जिसका परिणाम अब दिखने लगा है ,पंडरिया में जंहा 10 बजे तक अपने आप सभी मुख्य दुकानों के शटर गिर जा रहे है वही देर रात तक चैक चैराहों पर आवारा अपराधी किस्म के लोगो की जमघट भी नही दिखाई दे रही है,न ही शराबियों का हो हल्ला सुनाई दे रही है।

करीब ढाई माह से कही ताला टूटने या चोरी की रिपोर्ट भी नही आई है जबकि इस दौरान पंचायत चुनाव, किसान आंदोलन, और होली मे पुलिस व्यवस्था लगातार वयस्त थी।पुलिस की एक छोटी पहल और पंडरिया के लोगो के सहयोग से सुरक्षित पंडरिया की संकल्पना साकार हो रही है।

नगर के युवा भाजपा नेता संजय सोनी का कहना था – देर रात दुकाने खुली रहने से माहौल अप्रिय हो जाता था । पुलिस ने चैक चैराहों की ऐसी दुकानों को समय से बंद करवा कर नगर में शांति स्थापित की है ।

नगर के ही गगन शर्मा ने भी पुलिस की इस कार्यवाही का समर्थन करते हुए कहा कि – देर रात तक खुली रहने वाली दुकानों को समय पर बंद करवा कर स्थिति में काफी सुधार किया है पंडरिया पुलिस ने ।

पंडरिया टी आई अनिल शर्मा का कहना था – देर रात दुकानें खुली रहने तथा वहां हंगामा होने की शिकायत नागरिकों ने की थी उसके बाद हमने सभी दुकानदारों से निवेदन किया कि वे दस बजे तक अपने प्रतिष्ठान बंद कर नगर की शांति व्यवस्था बनाने में सहयोग करें । लोगों ने भी हमारी बात को माना है और समय पर अपने प्रतिष्ठान बंद कर दे रहे हैं । पुलिस शहर की शांति व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास कर रही है लोगों का सहयोग भी अपेक्षित रहता है ।

Related Articles

Back to top button