करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही की सीमा सील लगे बैरियर और सीसीटीवी ।

लगाए गए कुछ अतिरिक्त बैरियर, की गई सीमा बंदी

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.04.2020

गौरेला – पड़ोसी जिला कोरबा के कटघोरा में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव केस मिलने पर जीपीएम पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार के द्वारा सार्वजनिक हित में एवं लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिला एवं अंतर राज्यीय सीमा को लोगों के आवागमन हेतु शासन की मंशा और आदेश के अनुकूल विशेष आपात परिस्थितियों को छोड़कर पूर्णतया प्रतिबंधित कर दिया गया है ।

कोरबा जिला से लगी सीमा पर तीन और अतिरिक्त बैरियर ’खरडी, जिल्दा, और आमगांव’ के दीगर मार्गों पर बनाये गए है। उल्लेखनीय है कि ७ नाके पहले से ही कार्य कर रहे हैं और अब ’कुल नाके १०’ हो जाएँगे।

छत्तीसगढ़ के जिला जीपीएम की सीमा मध्य प्रदेश से लगती है और साथ ही कोरबा के संक्रमित क्षेत्र कटघोरा भी अधिक दूर नहीं है ऐसे में यातायातध्आवागमन पर विशेष निगरानी की आवश्यकता को देखते हुए हेतु जिला जीपीएम के अंतरराज्यीयध्जिला सीमाओं’ के ३ मुख्य नाकों –करंगरा (लालपुर-पोंडकी से गौरेला), कारिआम’(केंदा से पेंड्रा), मातीन दाई’ (पसान से कोटमी) में सीसीटीवी लगवाया गया है ताकि अनावश्यक लोग जिले व प्रदेश में प्रवेश ना कर सके।बेरियरो में सीसीटीवी लगाई जाकर निगरानी की जा रही है ।

गांव,मजरों से जो रास्ते कोरबा जिले की ओर जाते हैं उनमें से अधिकतर रास्तों को पूर्णता बंद कर दिया गया है। अतिरिक्त बल लगाया जाकर 24 घंटे बॉर्डर नाकों मे लगे अधिकारी एवं कर्मचारियों से ड्यूटी ली जा रही है, मानिटरिंग पुलिस अधीक्षक स्वयं कर रहे हैं ।

स्वयं पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गौरेला एवं सभी थाना प्रभारी एवं पेट्रोलिंग पार्टियां लगातार जिले में पेट्रोलिंग एवं फ्लैग मार्च कर लोगों की जागरूकता एवं सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button