एन .आर.सी. की आग पहुंची कोरबा हुई बड़ी रैली ।

2,804 total views, 1 views today

20 फरवरी को होगा बड़ा आयोजन , कन्हैया कुमार हो सकते हैं शामिल ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 14.02.2020

खेलन कोर्चे
ब्यूरो कोरबा

कोरबा – एनआरसी और सीएए को लेकर देश भर में आंदोलन और विरोध के स्वर मुखर हो रहे हैं । दिल्ली चुनाव में भी शाहीन बाग के साथ ये मुद्दा काफी गरम था ।
देश की राजधानी दिल्ली के साथ ही देश के कई प्रदेशों में इस कानून के खिलाफ विरोध के स्वर बुलंद हो रहे हैं । साथ ही आंदोलन और रैलियों के जरिए लोग इसका विरोध कर रहे है ।


इस तारतम्य में आज कोरबा में भी एनआरसी और सीएए के खिलाफ रैली निकाली गई । कोरबा एसटी एससी ओबीसी माटी के संयुक्त तत्वाधान में ओपन थिएटर घंटाघर में हजारों की संख्या में एनआरसीसी के विरोध में 2 घंटे का धरना प्रदर्शन किया गया । इसके पहले संयुक्त तत्वधान में 7 फरवरी को सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया था उसका आज बड़ा रूप देखने को मिला घंटाघर ओपन थिएटर में लगभग हजारों की संख्या में समाज के लोगों ने एनआरसी का विरोध किया ।


आने वाले 20 फरवरी को कोरबा में एनआरसी के खिलाफ एक बड़ा प्रदर्शन होने की उम्मीद है ये प्रदर्शन ओपन थिएटर कोरबा में किया जाएगा जिसमें राष्ट्रीय स्तर के प्रवक्ता डॉ कन्हैया कुमार और जेएनयू विश्वविद्यालय के प्रवक्ता शामिल होंगे साथ में छत्तीसगढ़ के प्रवक्ता व कोरबा के स्थानीय लोग शामिल होंगे धरना प्रदर्शन में बताया गया कि लगभग 50000 की संख्या पूरे कोरबा जिले से एकत्रित होंगे और एनआरसी का विरोध करेंगे ।

About Sanjeev shukla

Sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

एसडीएम के खिलाफ पटवारियों ने खोला मोर्चा,

326 total views, 326 views today कामधाम बंद कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए I एसडीएम को हटाने ...

error: Content is protected !!