14 फरवरी को कोरबा में हुए कई कार्यक्रम ।

1,359 total views, 1 views today

कहीं ब्लड डोनेशन ,कहीं शहीदों को श्रद्धांजलि तो किसी ने ट्रेफिक पुलिस को दिया गुलाब ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 15.02.2020
खेलन कोर्चे
कोरबा ब्यूरो

14 फरवरी के दिन कोरबा में कई संस्थानों ने अलग अलग कार्यक्रम का आयोजन किया । कहीं पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई तो कहीं ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया तो कहीं युवाओं ने यातायात पुलिस को गुलाब भेंट किया ।

हमारे कोरबा ब्यूरो खेलन कोर्चे ने जो रिपोर्ट कोरबा की भेजी है उसके अनुसार कल दिन भर कोरबा में लोगों ने अपने हिसाब से 14 फरवरी का दिन मनाया । वैसे ये दिन वेलेटाईन डे के रूप में पूरे देश में प्रसिद्ध है लेकिन अपने यहां अब इस दिन के मायने बेलेंटाईन से आगे जा चुके हैं ।

 

कोरबा में युवा कांग्रेस ने इस दिन को अनोखे रूप में सेलीब्रेट किया उन्होंने यातायात पुलिस के जवानों के कार्य को देखते हुए उनका धन्यवाद करते हुए गुलाब भेंट किया और उनकी हौसला अफजाई की ।

युवा कांग्रेस के जिला महासचिव मधूसूदन दास के नेतृत्व में वैलेंटाइन डे के उपलक्ष्य में कड़ी धूप हो या आंधी तूफान में भी आमजनो के हित के लिए संघर्ष करने वाले हमारे कोरबा शहर के ट्रैफिक पुलिस के जवानों के साथ उनको गुलदस्ता,लाल गुलाब एव पेन भेट करके मनाया गया’।


इसी प्रकार सेंट जेवियर पब्लिक स्कूल कोरबा ने भी 14 फरवरी 2020 को साए संध्या 4.30 बजे टीपी नगर चैक पर तथा 5.30 बजे संध्या को सुभाष चैक निहारिका में दीप प्रज्वलन कर शहीदों को नमन आंखों से पुष्पांजलि अर्पित किए पुलवामा में शहीद हमारे वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए विद्यालय के छात्र-छात्राएं शिक्षक शिक्षिकाएं अभिभावक एवं आम नागरिक काफी संख्या में उपस्थित हुए श्रद्धांजलि दिवस पर विद्यालय के डायरेक्टर श्री प्रमोद झा प्राचार्य श्री मृत्युंजय कुमार मैनेजर डॉ डीके आनंद के मार्गदर्शन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

भाई कन्हैया जी सेवा समिति , कोरबा कम्प्यूटर सेंटर और रोटरी क्लब ने संयुक्त रूप से घंटाघर स्थित बिलासा ब्लड बैंक के सहयोग से ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया ।

संस्था के प्रमुख हरवीर सिंह होरा ने दबंग न्यूज लाईव के ब्यूरो से बात करते हुए बताया कि वे पिछले चार पांच सालों से ऐसा आयोजन करते आ रहे हैं लेकिन इस बार 14 फरवरी को ये आयोजन किया जा रहा है ।

 

उन्होंने ये भी कहा कि यदि किसी को ब्लड की जरूरत वे संस्था से संपर्क कर सकते हैं उन्हें निःशुल्क ब्लड उपलब्ध कराया जाएगा

About Sanjeev shukla

Sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

एसडीएम के खिलाफ पटवारियों ने खोला मोर्चा,

528 total views, 528 views today कामधाम बंद कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए I एसडीएम को हटाने ...

error: Content is protected !!