close button
कोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

रेत से भरी हाईवा ने 4 वर्षीय बालक को रौंदा आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम।

कल ही हुआ था और एक हादसा ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 24.07.2021

मस्तूरी मस्तूरी लवन हाईवे मार्ग पर 24 घंटे के अंदर यह दूसरी घटना है , ओवरलोडिंग से चल रहे तेज रफ्तार हाईवा के कारण घटना दुर्घटना हो रही है। तेज रफ्तार से चल रहे ओवरलोड और स्पीड वाहनों को शासन-प्रशासन लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। जिसके कारण आए दिन ऐसी घटना दुर्घटना हो रही है।

ताजा मामला आज सुबह 9.00 बजे का है जहां मस्तूरी जनपद के पचपेड़ी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत धुर्वाकारी में जोंधरा की ओर से आ रही अवैध रेत से भरे तेज रफ्तार हाईवा ने एक 4 वर्षीय मासूम गोविंदा जांगड़े पिता भागवत जांगड़े को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया। दुर्घटना को देख आसपास के ग्रामीण ने दुर्घटना कर भाग रहे हाईवा को पकड़ने की कोशिश किए पर मौके से हाईवा फरार हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के ग्रामीणों हुआ मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद हो गए हैं और पुलिस प्रशासन से लेकर शासन प्रशासन को कोसते हुए नारेबाजी करते हुए हाईवे रोड पर चक्का जाम कर दिए हैं।

 

ग्रामीणों का आरोप मौके पर एक घंटा तक नहीं 112 पहुंची और नहीं 108 पहुंचे।

गुस्साए ग्रामीणों ने नजदीकी पचपेड़ी थाना पर कई बार फोन किए पर मौके पर नहीं पुलिस वाले सही समय पर पहुंचे और ना ही 112 और 108 पहुंची, आधे घंटे तक मासूम बच्चा रोड पर ही तड़पता रहा, जिसके कारण मौके पर मासूम बच्चे का मौत हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मौके पर चक्का कर दिया है जाम की स्थिति अभी भी बनी हुई है। पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाले हुऐ हैं गुस्साए ग्रामीणों कहना है मौके पर आए कलेक्टर या कोई और अधिकारी तब जाकर होगा चक्का जाम बन्द ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button