करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

शहर से एक बच्ची डेढ़ माह से लापता और शहर खामोश ।

कोटा पुलिस को डेढ़ माह बाद भी सुराग नहीं मिला ।

एक प्रायवेट स्कूल के बस कंडक्टर पर पीड़ित परिवार ने लगाया आरोप लेकिन पुलिस ने नहीं लिया गंभीरता से ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 19.03.2021

 

करगीरोड कोटा – कोटा से एक सत्रह साल की छात्रा को गायब हुए आज लगभग डेढ माह हो रहे हैं , अपनी बेटी का पता जानने उसके मां बाप बार बार थाने के चक्कर लगा रहे हैं वे ये सोच सोच के बेहाल हो रहे हैं कि पता नहीं उनकी बेटी कहां होगी ? किस हाल मे होगी ? लेकिन वाह रे कोटा पुलिस ऐसे आंख कान बंद किए बैठी है जैसे कुछ हुआ ही नहीं या जो हुआ वो कोई बड़ी बात ही नहीं ।


आप खुद सोचिए उस परिवार पर क्या बीत रही होगी जिसकी बेटी पिछले डेढ़ माह से गायब है ।पीड़ित परिवार का हाल बेहाल है वो अपनी बच्ची का पता लगाने अपने स्तर पर हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन जिसे इस मामले को सुलझाने और बच्ची का पता लगाने की जिम्मेदारी है वो उदासिन बैठे हैं । पूरा मामला कोटा नगर का है जहां से चार फरवरी को शहर के एक नीजि विद्यालय में ग्यारहवीं में पढ़ने वाली छात्रा गायब हो जाती है । घर वाले यही सोचते हैं कि बेटी यहीं कहीं होगी लेकिन धीरे धीरे समय बीतते जाता है तो परिवार की चिंताएं बढ़ने लगती है फिर घंटे दो घंटे दिन सप्ताह और महिनों में बदलते जा रहे हैं लेकिन लापता छात्रा का कोई पता नहीं चल पाता ।

लापता छात्रा के पिता ने दबंग न्यूज लाईव को अपनी आप बीती सुनाई उसके अनुसार उनकी बेटी एक निजि विद्यालय में ग्यारहवीं की छात्रा है जो हर दिन बस से अपने स्कूल जाया करती थी । इस बीच उसने एक दो बार बताया कि बस का कंडक्टर उसे परेशान करता है तथा छेड़छाड़ करता है । तब परिवार वालों ने बस कंडक्टर को डांटा और उसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की तो स्कूल प्रबंधन ने बस के कंडक्टर को अपने उस स्कूल से हटाकर दूसरे स्कूल में पदस्थ कर दिया ।

 परिवार वालों ने काफी खोज बीन की फिर कोटा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे । कोटा पुलिस ने परिवार वालों की शिकायत पर 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया और अपनी डयूटी पूरी कर ली ।


परिवार वालों ने पुलिस को संदिग्ध का नाम पता और मोबाईल नम्बर भी दिए कि उन्हें इस व्यक्ति पर शक है लेकिन पुलिस ने एक बार संदिग्ध के परिवार वालों को बुलाकर पूछताछ किया और मामला खतम हो गया । इस बीच परिवार के लोग संदिग्ध युवक और अपनी बेटी के मोबाईल पर संपर्क करते रहे । बेटी का मोबाईल तो बंद बताते रहा लेकिन संदिग्ध का मोबाईल कुछ दिन पहले चालू मिला , परिवार वालों ने ये बात पुलिस को बताई तो पुलिस ने नम्बर ट्रेस कराने की बात कही लेकिन अभी तक ना नम्बर ट्रेस कराया और ना ही संदिग्ध युवक का पता ही लगा पाई ।


इस मामले में कोटा पुलिस का कहना था – मामले की गंभीरता को हम समझ रहे हैं और अपना हर संभव प्रयास इस मामले को सुलझाने में लगा रहे हैं । मोबाईल नम्बर चालू रहता तो उससे काफी मदद मिलती । हमने हर संभव ठिकाने पर जांच और लोगों से पूछताछ की है लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा है । हम पुरा सहयोग पीड़ित परिवार को कर रहे हैं । उम्मीद है जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button