close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कैमिकल वाले खाली टैंकर की सफाई के वक्त हुआ हादसा , दो की मौत चार गंभीर ।
.

कैमिकल वाले खाली टैंकर की सफाई के वक्त हुआ हादसा , दो की मौत चार गंभीर ।

Advertisement

अंबेडकर अस्पताल में घायलों का ईलाज जारी ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 07.02.2021

 

रायपुर केमिकल के खाली टैंकर की सफाई करने के दौरान अचानक धुंआ उठा और उसके संपर्क में आने से दो लोगों की मौत हो गई। तीन अन्य बेहोश हो गए। उन्हें गंभीर अवस्था में आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार को सिलतरा के गणेश प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में केमिकल टैंकर जीजे 12 बीवी 4433 अनलोड हुआ। इसके बाद ड्राइवर श्रवण टैंकर को सफाई के लिए धनेली पुल के पास लेकर आया। पुल के पास ही टैंकर की सफाई की जाती है I टैंकर की सफाई में ड्राइवर श्रवण,कंडक्टर जोगाराम के अलावा राहुल यादव, राजू यादव और जावेद खान लगे थे। सफाई के लिए टैंकर का ढक्कन खोलकर तीनों युवक भीतर घुसे थे। सफाई के लिए टैंकर के भीतर पानी की बौछारें मारी गई। टैंकर के भीतर एक ड्रम भी था।


पानी लगते ही उसमें से धुंआ निकलने लगा। इससे तीनों युवक बेहोश हो गए। श्रवण और जोगराम भी उसकी चपेट में आ गए। उन्हें भी चक्कर आने लगा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सभी को टैंकर से बाहर निकाला गया और आंबेडकर अस्पताल लेकर पहुंचे। इस दौरान रास्ते में ही राहुल और जावेद की मौत हो गई। बाकी तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया है।


केमीकल टैंकर होने के कारण उसके भीतर रासायनिक तत्व मौजूद थे। इसके बावजूद सफाई करने वाले चेहरे पर मास्क् नहीं पहने हुए थे। और यह जाने बिना कि केमीकल में पानी पडने से कोई असर होगा या नहीं? काम करने लगे। टैंकर के भीतर अचानक धुंआ उठा, जिससे तीनों बेहोश गए। और उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

धरसींवा टीआई नरेंद्र बंछोर ने बताया कि युवक टैंकर के भीतर घुसकर सफाई कर रहे थे। इस दौरान टैंकर के भीतर धुंआ उठा। तीनों मूर्छित हो गए हैं। इनमें से दो की मौत हो गई है। ड्राइवर और कंडक्टर भी धुएं की चपेट में आकर घायल हो गए हैं। फिलहाल उनकी हालात चिंताजनक है। तीनों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

sarpanch sachiv vivad – पंचायत सचिव को कमरे में बंद कर मारपीट – जब सरपंच पति के साथ उपसरपंच भी हो तो पावर आ ही जाता है ।

Advertisement सचिव संघ में नाराजगी कहा उचित कार्यवाही नहीं हुई तो करेंगे ...

error: Content is protected !!