करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडभारतमरवाहीरायपुर

अमित जोगी ने मांगी स्क्रुटनी की विडियोग्राफी सभी दस्तावेज लेकर जाएंगे दिल्ली ।

सुप्रीम कोर्ट में आवेदन देने के साथ कर सकते हैं प्रधानमंत्री से भी मुलाकात ।
भाजपा के बड़े नेताओं की सहानुभुति भी अमित जोगी के साथ ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 18.10.2020

 

Bipat Sarthi

मरवाही – मरवाही में राजनीतिक रूप से संकट झेल रहे और अपने साथ हुए अन्याय को लेकर जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी आक्रामक मुड में है और इतनी जल्द हार मानने वाले नहीं है । अंदरूनी सूत्रों से जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार अमित जोगी सुप्रीम कोर्ट में पूरे स्क्रुटनी के दौरान हुए घटनाक्रम ओैर अपने नामांकन को निरस्त करने के विरूद्ध आवेदन लगा सकते हैं और पूरे चुनाव को स्थगित करने की अपील कर सकते है।

फाईल फोटो

 

इसके लिए उन्होंने कल ही स्क्रुटनी के दौरान हुए विडियोग्राफी की रिकार्डिग की मांग की है । कल रविवार होने के कारण उन्हेें इसकी कापी नहीं दी जा सकी थी । आज कार्यालय खुलने के बाद उन्हें विडियोग्राफी की रिकार्डिग उपलब्ध करवाई जाएगी । वैसे निर्वाचन तत्काल के समय रविवार हो या कोई और छुट्टी का दिन कार्यालय बंद रहना अचरज की बात है ।

फाईल फोटो

जानकारी ये भी प्राप्त हो रही है कि अमित जोगी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं । और प्रदेश में आगे की रणनीति पर विचार होगा । इस समय प्रदेश के भाजपा के शिर्ष नेता भी अमित जोगी के संपर्क में हैं । अमित जोगी ने कल कहा था कि वे पूरे चुनाव के समय मरवाही में रहेंगे और लोगों से न्याय मांगेगे ।

फाईल फोटो

ये भी जानकारी सामने आई है कि जनता कांग्रेस क्षेत्र के हर बाजार हाट में भी जाकर लोगो को पुरी कहानी बताएगी और अपने लिए न्याय मांगेगी । ऐसे में यदि मरवाही की जनता को अमित जोगी ये समझा पाए की सारी चाल कांग्रेस की है और उनके कारण जनता कांग्रेस इस चुनाव से बाहर हो गई है तो इतना तय है कि कांग्रेस के लिए ये सीट टेढ़ी खीर हो जाएगी ।


प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि – ये सरकार आत्ममुग्ध हो गई । सत्ता का दंभ हो गया है । और नवरात्री में ऐसी शक्तियों का नाश हो ही जाता है । ये मर्दन का पर्व है ।

Related Articles

Back to top button