करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

अमित जोगी ने उठाया सवाल -जब मंत्री 2 घंटे में बिलासपुर से मरवाही आ सकते है तो ट्रांसफार्मर 10 दिनों में क्यों नहीं ?

जब तक कोटमी में ट्रान्स्फॉर्मर नहीं आएगा, तब तक मेरे मुँह में अन्न नहीं जाएगा- अमित अजीत जोगी ।

 

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 24.09.2020

बिपत सारथी

गौपेम – मरवाही में उपचुनाव की गतिविधियां तेज हैं । हर दिन हर राजनैतिक पार्टी अपने हिसाब से चुनावी मुद्दे को लेकर मैदान में हैं लेकिन इस बीच जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने जनता के एक मुद्दे को लेकर अनशन शुरू कर दिया है और अब तो यहां तक कह दिया है जब तक कोटमी में ट्रांसफारमर नहीं आ जाएगा तब तक वे अन्न ग्रहण नहीं करेंगे ।

आमरण अनशन पर बैठे अमित जोगी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री रोजाना 2 घंटे में बिलासपुर से मरवाही आ सकते है तो बिजली के लिए नया ट्रांसफार्मर 10 दिनों में मरवाही के कोटमी विद्युत केंद्र क्यों नही पहुँच सका ? अमित जोगी ने बताया कि स्वर्गीय श्री अजीत जोगी जी के अथक प्रयासों से मरवाही की बिजली समस्या को दुरुस्त करने के लिए दुबटिया, आमाडांड, बस्ती और अंधियारखोह में नए विधुत सब-स्टेशनों की साल भर पहले स्वीकृति मिल चुकी थी लेकिन आज तक धरातल पर इसका क्रियान्वयन नही हो सका है।

अमित जोगी ने कहा कि चुनाव के पहले मरवाही में घोषणावीर मंत्री केवल घोषणाओं को लेकर आ रहे है और कोरोना को छोड़कर जा रहे है जबकि धरातल पर यहाँ के लोग बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़क जैसी मूलभूत समस्याओं से रोज जूझ रहे है।

अमित जोगी में कहा कि जब तक नया ट्रांसफॉर्मर कोटमी नहीं आएगा और स्वर्गीय अजीत जोगी जी जैसे मरवाही को कोरबा के साथ-साथ मनेंद्रगढ़ विद्युत फीडर से सीधे नहीं जोड़ा जाएगा, तब तक मेरे मुँह में अन्न का एक निवाला भी नहीं जाएगा।

Related Articles

Back to top button