close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा के विवादास्पद डाक्टर अवधेश कुमार का एक और विवाद फिर से मीडिया से उलझा ।

ईलाज कराने गए पत्रकार को मारने उठा दी कैंची ।

सावधान यदि डा अवधेश मोबाईल खेल रहे हों तो उनसे अपनी बिमारी के बारे में बात ना करें वर्ना….. ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 30.08.2021

करगीरोड – कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक डाक्टर है नाम है डा.अवधेश । पेशे से डाक्टर हैं लेकिन बात बात पर तमतमा जाते हैं । लगता है मीडिया से इनको कुछ ज्यादा ही एलर्जी है और विवादों में रहने का शौक भी है ।


पहले भी इन डाक्टर महोदय के कई विवाद सामने आ चुके हैं । आज भी ये ईलाज कराने गए एक पत्रकार पर भड़क गए और मारने के लिए कैंची उठा लिया वो तो अच्छा हो कि कुछ लोग थे और पत्रकार की जान बच गई ।


मामला कोटा के पत्रकार जावेद खान का है । वे आज अपना ईलाज कराने कोटा हास्पीटल पहुंचे तो वहां डा.अवधेश की ही डयूटी थी । जावेद खान चेम्बर में बैठे डाक्टर अवधेश से अपनी समस्या बताने और दवा लेने गए तो डाक्टर उन्हें देखते ही भड़क उठे और कहने लगे कि प्रायवेट एम्बुलेंस वाली शिकायत तुमने ही की है । इस पर जावेद खान ने कहा कि सर मैं अभी ईलाज कराने आया हूं और आप इस तरह से मुझसे बात नहीं कर सकते ।


इस बात पर डाक्टर को और गुस्सा आ गया और विवाद और बढ़ गया । इस मामले की जानकारी होने के बाद कोटा के पत्रकारों के साथ ही कांग्रेस के नेता भी अस्पताल पहुंच गए । बाद में पत्रकारों और जनप्रतिनिधियों ने डाक्टर के व्यवहार और बदतमीजी को लेकर थाने में लिखित शिकायत की है ।


ये पहला मौका नहीं है जब डाक्टर अवधेश के द्वारा पत्रकार से ऐसी हरकत की गई है । इसके पहले भी शहर के दो पत्रकारों के साथ इनका विवाद हो चुका है साथ ही गांव से आए मरीजों के साथ भी इनका व्यवहार ठीक नहीं रहता । डाक्टर के द्वारा पुलिस कर्मीयों से भी बदतमीजी की जाती है जब कोई पुलिस कर्मी किसी का मुलाहिजा करवाने जाता है तो भी ये डाक्टर उनके इसी प्रकार का व्यवहार करते हैं । डाक्टर के इस व्यवहार को लेकर कोटा के पत्रकारों ने अब उपर तक शिकायत करने का मन बना लिया है ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button