close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / बेलगहना – कार और बाईक सवारों की हुई भीड़ंत। एक की मौके पर ही मौत
.

बेलगहना – कार और बाईक सवारों की हुई भीड़ंत। एक की मौके पर ही मौत

Advertisement

दुर्घटना के बाद घण्टो तक नही मिली सहायता दर्द से कराहते रहे बाईक सवार।
आपात चिकित्सकीय सेवा की खुली पोल घण्टो तक कोई नही पंहुचा।
मौके पर सबसे पहले पहुंची बेलगहना पुलिस।

दबंग न्यूज लाईव

शुक्रवार 27.11.2020

सुमन पाण्डेय बेलगहना

बेलगहना- आज शाम लगभग 4 बजे बेलगहना कोटा रोड में बेलगहना के निकट वनदेवी मंदिर के पास अंधे मोड़ पर इंडिका कार एवं बाईक सवारों की तगड़ी भीड़न्त हो गयी। टक्कर इतनी जोर की थी कि उनमें से एक बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और दो बुरी तरह से घायल हो गये। मिली जानकारी के अनुसार इंडिका कार सवार मध्यप्रदेश के शहडोल शहर के है जो किसी काम से बिलासपुर की तरफ जा रहे थे।

इंडिका कार को विकास तिवारी नामक व्यक्ति चला रहा था, जैसे ही कार वनदेवी मंदिर से आगे बढ़ी सामने से आ रहे बाईक क्रमांक CG-10 NA3089 बजाज डिस्कवर आ गयी, जो आपस में भीड़ गयी। बाईक सवार तखतपुर कोड़सल के रहने वाले है। बाईक में 3 व्यक्ति सवार थे जिनमें से डगेश्वर साहू की मौके पर ही मौत हो गयी और सूर्यकांत साहू तथा पालेश्वर साहू बुरी तरह से घायल हो गये।

दुर्घटना के बाद आने जाने वालों की भीड़ इकट्ठी हो गयी। जिन्होने 112 पर आपात सुविधा के लिए फोन भी किया, जिसके बावजूद कई घण्टो तक कोई सहायता नही मिली और घायल सड़क के किनारे पड़े-पड़े तड़पते रहे। दुर्घटना स्थल से 2 कि.मी. की दूरी पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बेलगहना में ताला लटकता पाया गया।

वजह चाहे जो भी हो इस घटना के बाद बेलगहना क्षेत्र में आपात चिकित्सकीय सुविधा की पोल खुल गयी। यह बात स्पष्ट हो गयी कि यदि कल इस तरह की कोई घटना घटती है तो आप शासन के भरोसे न रहे। उल्लेखनीय है कि कोटा शहर के बाद लगभग 40 कि.मी. की दूरी पर यानि भनवारंटक एवं कारीआम तक एक भी MBBS डाॅक्टर तक नही है। क्या सरकारी क्या निजी अस्पताल कही भी सभी का यही हाल है।

क्षेत्र में चिकित्सा सुविधा की हालत अत्यंत चिन्ताजनक है। बहरहाल मौके पर बेलगहना पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा सम्भाला और घायलों को एक निजी अस्पताल से एम्बुलेंस मंगाकर कोटा अस्पताल भेजा और आगे की कार्यवाही जारी है । दुर्घटना चाहे जैसे हुई हो पर इसकी जिम्मेदार कोटा-बेलगहना की सड़क भी है अगर सड़क ठीक हालत में होती और मौके पर सही संकेतक लगे होते तो शायद ये लोग बच जाते ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

सकोला तहसील के निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों ने सचिव छ.ग.शासन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन को भेजा माँग पत्र ।

Advertisement जनप्रतिनिधियों ने दावा आपत्ति जीपीएम कलेक्टर को पेश की दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!