करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सरोज पाण्डेय के टविट का भूपेश बघेल ने दिया मजेदार जवाब ।

कहा एक नरेन्द्र मोदी को भी भेजिए ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 23.07.2020

रायपुर भाजपा सांसद सरोज पाण्डेय ने एक दिन पहले प्रदेश के सीएम के नाम एक टविट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर रक्षा सुत्र के साथ आपको यह पत्र प्रेषित कर रही हूं । उम्मीद है कि छत्तीसगढ़ की माताओं और बहनों से किया गया पूर्ण शराबबंदी के वादे को पूरा कर राजधर्म का पालन करेंगें ।

कटाक्ष करने में माहिर प्रदेश के मुख्यमंत्री भला इस टविट का जवाब देने से चुकते । उन्होंने एक मजेदार टविट वापस किया जिसमें उन्होंने जो लिखा वो हम अक्षरसः आपको पढ़ा रहे हैं – बहन सरोज पांडयजी । आप आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा है कि छत्तीसगढ़ मे ंपूर्ण शराबबंदी होकर रहेगी हम सब इसकी तैयारी में लगे हैं । साथ ही आपका आभार इसलिए कि आपने आज पुन‘ प्रदेश के सामने ला दिया कि आपके भाई डा रमन सिंह ने 15 साल तक आपके वादे को तोड़ा आपकी बात नहीं मानी ।
बहन मैं आपसे एक आग्रह और करता हूं कि एक राखी अपने भाई नरेन्द्र मोदी जी को भी भेज दें और उनसे भी वादा करवाएं कि देश वासियों से उनके द्वारा किए गये प्रत्येक वादे को पूरा कर सकें । मुझे उम्मीद है कि मेरी बहन में इतनी हिम्मत तो है कि वो अपनी पार्टी के नेता को एक राखी भेज सकेगीं ।

इस टविट में कितना कटाक्ष छुपा है ये पढ़ कर समझ आता है । भूपेश बघेल अपनी इसी हाजीर जवाबी के कारण लोगों के बीच पसंद किए जाते हैं । 

 

Related Articles

Back to top button