करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

बिग ब्रेकिंग – तहसीलदार कमलेश मिरी आखिर फंस ही गये रिश्वत लेते ।

5लाख रुपये की मांगी थी घूस, 50 हजार की पहली किश्त लेते रंगे हाथों पकड़ाया।
अपने चैंबर में ही ले रहा था रिश्वत, चल रही है अभी पूछताछ

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 27.08.2020

 

रायपुर – भ्रष्ट तहसीलदार कमलेश मिरी आखिरकार एसीबी के जाल में फंस ही गया । छत्तीसगढ़ में एक बड़ा रिश्वतखोर अफसर गिरफ्तार हुआ है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने तहसीलदार को 50 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जशपुर तहसील कार्यालय में पदस्थ ये अधिकारी जमीन नामांतरण के नाम पर पैसे लेते गिरफ्तार किया गया है। ।ब्ठ की टीम तहसीलदार से पूछताछ कर रही है, उम्मीद है कि पूछताछ में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

तहसीलदार का नाम कमलेश कुमार मिरे हैं, जो जशपुर के ही तहसील कार्यालय में पदस्थ है। मिली जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति ने 10 डिसमिल जमीन खरीदी थी, जिसकी रजिस्ट्री भी हो चुकी थी, लेकिन तहसीलदार नामांतरण के नाम पर पैसे की डिमांड कर रहा था। इसके लिए तहसीलदार कमलेश मिरे ने 5 लाख रुपये की डिमांड की थी।

जमीन मालिक ने इसकी शिकायत एंटीकरप्शन ब्यूरो में की जिसके बाद एसीबी की टीम ने शिकायत के बाद जब तहकीकात की तो शिकायत सहीं मिली । इसके बाद एसीबी ने तहसीलदार को रंगे हाथों गिरफ्तार करने की योजना बनाई । आज जैसे ही जमीन मालिक ने जशपुर के तहसीलदार कमलेश मिरी को पचास हजार रूपए दिए एसीबी ने उन्हें उन्हीं के चेंबर में रंगे हाथों गिरफतार कर लिया ।

Related Articles

Back to top button