close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / सबसे बड़ा सवाल – चिकन वाली एसडीएम को बगीचा से तो हटा दिया गया लेकिन क्या वो जशपुर में ऐसा नहीं करेंगी ?
.

सबसे बड़ा सवाल – चिकन वाली एसडीएम को बगीचा से तो हटा दिया गया लेकिन क्या वो जशपुर में ऐसा नहीं करेंगी ?

Advertisement

ऐसे अधिकारियों का सिर्फ स्थानान्तरण काफी नहीं ,इनसे शपथ पत्र भी लेना चाहिए कि आगे वे ऐसा नहीं करेंगे ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 22.05.2021

डीएनएल डेस्क

जशपुर- चिकन मटन और पैसों की मांग को लेकर चर्चा में आई बगीचा की एसडीएम ज्योति कुजूर को बगीचा से हटाने के बाद जशपुर का प्रभार दे दिया गया लेकिन इसकी क्या गारंटी की चिकन वाली एसडीएम मैडम जशपुर में लोगों को ठीक से रहने दे और काम करने दें ।


जशपुर में एसडीएम के प्रभार पर रहने वाली बबली मैडम ने अपने मातहत तहसीलदार , आर आई और पटवारियों को मटन , मुर्गा ,कबूतर और पैसे के लिए ऐसा परेशान किया कि सब मातहत मैडम के खिलाफ खुलेआम मोर्चा खोल बैठे । सहीं भी है एकाध बार का हो तो समझ आए मैडम को तो हर दिन मूर्गा मटन और पैसा चाहिए । मातहत उनके लिए कहां कहां रिश्वत लेते फिरे । मजबूरन सभी ने कलेक्टर से शिकायत कर दी और कलेक्टर ने बगीचा से हटाकर उन्हें जशपुर का प्रभार दे दिया ।


लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या इतने से मामला सुलझ गया ? या चिकन वाली मैडम के व्यवहार में, काम करने के तरीके में भी बदलवा आएगा ? यदि हां तो ये अच्छी बात होगी और यदि ना तो फिर ऐसे कितने ही स्थानान्तरण मैडम और ऐसे अधिकारियों के करते रहे होना कुछ नहीं है । आज बगीचा के कर्मचारी परेशान थे कल जशपुर के होंगे फिर पूरे छत्तीसगढ़ के जहां जहां ये मैडम और ऐसे अधिकारी जाएंगे ।


ऐसे अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए । बिना कहीं का प्रभार दिए ही जांच हो और शपथ पत्र भी लिया जाए कि आगे यदि ऐसी एक भी शिकायत आई तो कड़ी कार्यवाही करते हुए नौकरी से बर्खास्त किया जा सकता है । तब कहीं जाकर कुछ हो वर्ना यहां से वहां घुमते हुए भी इन अधिकारियों के व्यवहार में बदलाव आने वाला नहीं ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Breking – अब रूकेगी ये ट्रेन ….आंदोलन का असर लेकिन अभी मिली है आंशिक सफलता ।

Advertisement   करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – नगर संघर्ष समिति के द्वारा ...

error: Content is protected !!