करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही में भाजपा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया मारपीट का आरोप ।

साड़ी बांटने से मना करने पर भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट ।

मरवाही में छिड़ गई जंग ,बंटने लगे साड़ी साल सामान और लगने लगे आरोप ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 07.10.2020

 

मरवाहीमरवाही मे चुनाव की तारीख धीरे धीरे करीब आते जा रही है । ऐसे में सभी दल अपनी हर संभव कोशिशें जनता तक पहुंचने में कर रहे हैं । इसके लिए सभी पार्टी अपनी अपनी रणनीति के हिसाब से काम कर रहे हैं । जनता कांगे्रस जहां ईमोशनल कार्ड खेल रही हैं वहीं भाजपा कांग्रेस के दो साल के काम काज में विफलता को आधार बनाए हुए है तो कांग्रेस शुरूवात से ही प्रचार प्रसार और मतदाताओं को लुभाने में सबसे आगे हैं । यहां तक कि मरवाही को नगरपंचायत बनाने की घोषणा के साथ ही गौरेला और पेण्ड्रा को नगरपालिका तक बनाने की घोषणा कर दी गई । इस सबसे दिगर कांग्रेस पर इन दिनों साड़ी और साल बांटने के आरोप भी खुब लग रहे हैं । कांग्रेस सत्ता में इसलिए आरोप भी सबसे ज्यादा इसी पर लगने वाले हैं ।


आज मरवाही से भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में शिकायत की कि बरोैर में उसके कार्यकर्ता अमरजीत के साथ कांग्रेस के कुछ लोगों ने रात में मारपीट की है । शिकायत के अनुसार अमरजीत की बरोैर में मोबाईल की दुकान है । रात को जब वो अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था तो कुछ लोग साड़ी बांट रहे थे । अमरजीत ने आचार संहिता का हवाला देते हुए ऐसा करने से मना किया तो वे लोग उसके साथ हाथापाई करने लगे । किसी तरह अमरजीत वहां से भागा और भाजपा के नेताओं को इसकी जानकारी दी ।

जानकारी के बाद मरवाही भाजपा के सभी नेता बरौर पहुंच गए और रात दस बजे के लगभग मरवाही थाने रिपोर्ट कराने पहुंचे । भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकी शिकायत के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की ।

भाजपा से पूर्व में विधायक प्रत्याशी रह चुकी समीरा पैकरा का कहना था – अभी मरवाही मे आचार संहिता लगी हुई है और जो विपक्ष के लोग हैं कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के लोग है वे सभी साड़ी और बर्तन बांट रहे हैं । हमारे कार्यकर्ता ने बरोैर में इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई है । हमारे कार्यकर्ता के साथ ऐसा अत्याचार हम बर्दाश्त नहीं करेंगे । जिन लोगों ने ऐसा किया है उनके खिलाफ एफआईआर करवाने हम थाने जा रहे हैं ।

वहीं पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता अमरजीत जायसवाल का कहना था – रात को मैं अपनी दुकान बंद करके जा रहा था तो देखा कि कांग्रेस कार्यकर्ता साड़ी बांट रहे हैं मैने मना किया तो मेरे साथ मारपीट किया गया ।

Related Articles

Back to top button