करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

भाजपा आज सभी मंडलों में करेगी मुख्यमंत्री का पुतला दहन ,बठेना में हुए पांच लोगों की हत्या के विरोध में ।

                                         भाजपा ने कहा प्रदेश कुशासन और अपराध का गढ़ बन गया है ।

कोटा मंडल में शाम पांच बजे मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का पुतला दहन किया जाएगा ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 17.03.2021

 

रायपुर – भाजपा आज अपने सभी मंडलों में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी और ये इसलिए करेगी कि प्रदेश में कुशासन है , अपराध बढ़ गए हैं और शांति का टापू कहा जाने वाला प्रदेश अशांत हो गया है । मुख्यमंत्री के क्षेत्र में दो जघन्य हत्याकांड के विरोध में भाजपा अपने मंडलों में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी ।

 

फाईल फोटो

भारतीय जनता पार्टी मीडिया प्रभारी नलिनेश ठोकने ने बताया कि कल 17 मार्च को मृतक परिवार को न्याय दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश के सभी मंडलों में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी।

फाईल फोटो

भाजपा ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान प्रदेश कुशासन और अपराध का गढ़ बन गया है । प्रदेश का एक भी ऐसा कोना नहीं बचा , जहां पर हत्या ,अपहरण ,लूट और बलात्कार की घटना ना हो रही हो। समाज का सारा वर्ग चाहे वह व्यापारी हो ,महिला हो, बच्चे हो, आदिवासी हो सब पीड़ित है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के गांव खुदमुड़ा में चार लोगों की हत्या होती है। उसके बाद पुनः मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के बठेना गाँव ने एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था में हत्या हो जाती है। और पूरा शासन उसे बिना जांच की आत्महत्या बताने पर तुल जाता है।

कोटा मंडल के उपाध्यक्ष दुर्गेश साहू ने बताया कि कोटा मंडल में शाम पांच बजे मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का पुतला दहन किया जाएगा । प्रदेश इन दिनों अपराध का गढ़ बन चुका है । हर दिन हत्या और चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है जब मुख्यमंत्री का क्षेत्र ही सुरक्षित नहीं हैं तो प्रदेश का हाल क्या होगा समझा जा सकता है ।

Related Articles

Back to top button