करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सेमरा में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन , प्रदेश अध्यक्ष ने कहा तीन साल बाद सत्ता में हम होंगे एक एक अधिकारी का हिसाब करेंगे ।

पंद्रह साल भाजपा जो करते रही उसी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को घेरा ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 10.10.2020

 

बिपत सारथी ।

पेण्ड्रा/ मरवाही- गौरेला नगर पंचायत के सेमरा में भाजपा के द्वारा विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया । आज ही उसके तीन मुख्य पदाधिकारी भाजपा से कांग्रेस में किए है इसलिए इस सम्मेलन में दल बदल के इस घटनाक्रम की चर्चा तो होनी ही थी । हुई भी । प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने अपने भाषण में कांग्रेस को और ऐसे दल बदल वालों को जमकर धोया । उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है और शासन का सहयोग प्रशासन कर रहा हैं । प्रशासन शासन के दबाव में आकर कार्य कर रहा है तथा निष्पक्ष रुप से कार्य नहीं हो रहा है यह गलत है ।

उन्होंने यह भी कहा कि जब हम 3 साल बाद सत्ता में आएंगे तो एक एक प्रशासनिक अधिकारी का हिसाब करेंगे आज प्रशासन के अधिकारियों द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया जा रहा है इस सपोट को हम याद रखेंगे और आगे जवाब देंगे।
वहीं भाजपा पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में प्रवेश करने वाले नेताओं को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार सिर्फ डरा धमकाकर दबाव बनाकर नेताओं को अपने पार्टी में प्रवेश करा रही है सत्ता में होने के बाद भी इनको किस चीज का डर है जो इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं क्या अपने नेता कार्यकर्ताओं पर विश्वास नहीं है ।

प्रदेश अध्यक्ष महोदय भूल गए कि पंद्रह साल सत्ता में रहते हुए उन्होंने भी कांग्रेसीयों को भाजपा प्रवेश करवाया है । और अधिकारियों का क्या है वे तो उसी का काम करेंगे जिसकी सत्ता होगी । पंद्रह साल प्रशासन भाजपा शासन का भी सहयोग करते रही । अभी कांग्रेस की सरकार है । विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने जिन अधिकारियों को देख लेने की बात कही थी वे अब भी मजे में काम कर रहे हैं । अधिकारी भी जानते हैं तीन साल बाद यदि भाजपा की सरकार आई तो काम उन्हीं के हिसाब से करना होगा ।

खैर मरवाही चुनाव के देखते हुए ये सम्मेलन भाजपा के लिए टाॅनिक का काम जरूर करेगी । लेकिन कितना ये आने वाले समय में पता चलेगा ।

Related Articles

Back to top button